ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजकॉपियों का मूल्यांकन स्थगित, देरी से आएगा रिजल्ट

कॉपियों का मूल्यांकन स्थगित, देरी से आएगा रिजल्ट

माध्यमिक शिक्षा परिषद प्रयागराज बोर्ड परीक्षाओं की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन बुधवार से स्थगित हो गया। दोनों केंद्रों पर दोपहर के वक्त सन्नाटा पसरा रहा। सूचना भी चस्पा कर दी गई है कि अग्रिम आदेशों...

कॉपियों का मूल्यांकन स्थगित, देरी से आएगा रिजल्ट
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 18 Mar 2020 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

माध्यमिक शिक्षा परिषद प्रयागराज बोर्ड परीक्षाओं की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन बुधवार से स्थगित हो गया। दोनों केंद्रों पर दोपहर के वक्त सन्नाटा पसरा रहा। सूचना भी चस्पा कर दी गई है कि अग्रिम आदेशों तक कॉपियां नहीं जांची जाएंगी। इस वजह से परीक्षा परिणाम देरी से आएगा।

16 से 25 मार्च तक यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियों को जांचने का समय घोषित किया गया था। दो दिन तक ही कॉपियां जांची गईं, उसके बाद प्रमुख सचिव ने पत्र भेजकर मूल्यांकन कार्य स्थगित करने की जानकारी दी। उधर माध्यमिक शिक्षक संघ ने भी आलाधिकारियों से मिलकर मूल्यांकन कार्य स्थगित करने की मांग की थी। बुधवार को शहर के एसबीएस इंटर कॉलेज और केके इंटर कॉलेज में मूल्यांकन कार्य नहीं हुआ। उपनियंत्रक एमसी पाल ने बताया कि उन्होंने एसबीएस इंटर कॉलेज केंद्र पर नोटिस बोर्ड रखवा दिया है, उसमें अग्रिम आदेशों तक मूल्यांकन कार्य बंद रहने की बात लिखी है।

कई परीक्षक पहुंचे केंद्रों पर

कॉपियों का मूल्यांकन कार्य स्थगित होने की जानकारी न होने पर कई सहायक परीक्षक व उप प्रधान परीक्षक मूल्यांकन केंद्रों पर पहुंचे। पता चलने पर वापस लौट गए। उपनियंत्रक एमसी पाल ने बताया कि जिन परीक्षकों ने समाचार पत्र नहीं पढ़े या टेलीविजन नहीं देखा होगया या दूर के थे, वह ही आए थे। बाद में सभी लौट गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें