DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पालिका बोर्ड की बैठक में पेयजल , सफाई व विद्युत पर रहा जोर

पालिका बोर्ड की बैठक में पेयजल , सफाई व विद्युत पर रहा जोर

नगर पालिका बोर्ड की बैठक में रमजान माह को देखते हुए पेयजल , सफाई व्यवस्था को दुरूस्त रखने पर जोर दिया गया। इसी के साथ सभासदों की शिकायतों को प्रभावी ढंग न निस्तारित करने का भी मामला उठाया गया।

नगर पालिका बोर्ड की बैठक चेयरमैन राजीव दुबे की अध्यक्षता में हुई। यहां सभासदों ने रमजान माह के चलते नगर में सफाई व्यवस्था पर विशेष रूप से जोर देने की मांग की। इसी के साथ पेयजल की आपूर्ति को भी दुरूस्त रखने पर जोर दिया गया। जिससे रोजेदारों को दिक्कत का सामना न करना पड़े। इस दौरान सभासदों ने विद्युत आपूर्ति का मुद्दा उठाया। नगर के कई मोहल्लों को शहरियांे को कई दिक्कतें हो रही हैं। जिन्हें सभासदों ने पालिका में उठाया। लेकिन उनकी शिकायतों पर कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। सभासदों ने एक स्वर से शिकायतों के त्वरित निस्तारण की मांग की। इस दौरान नरेन्द्र शर्मा, अक्कू भदौरिया, सुशील दुबे सहित कई सभासद मौजूद रहे।

ईओ को अन्य पंचायतों से कार्यमुक्त करने की मंाग

नगर पालिका के ईओ सुरेन्द्र कुमार के पास शहर की पालिका के साथ ही नगर पंचायत सिकंदरपुर तथा तालग्राम का भी अस्थाई रूप से चार्ज है। ईओ के पास एक नगर पालिका तथा दो अन्य नगर पंचायत का चार्ज होने से नगर मंे कई समस्यायें लम्बित चल रही हैं। ईओ का पूरा समय न मिलने से नगर में हैंडपम्प रीबोर, पेयजल व्यवस्था सहित अन्य लम्बित चल रहे हैं। टैगोरनगर की सभासद साईमा बानों ने उन्हें अन्य नगर पंचायत से कार्यमुक्त कराए जाने की मंाग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Emphasis on drinking water, sanitation and electricity in the meeting of Municipal Board