ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजदहेज के लिए विवाहिता की गला घोंट कर हत्या

दहेज के लिए विवाहिता की गला घोंट कर हत्या

बेहटारामपुर गांव के एक नवविवाहिता की देहज के खातिर गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना के बाद परिजन फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। मृतका के भाई ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज...

दहेज के  लिए विवाहिता की गला घोंट कर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSun, 10 Jun 2018 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बेहटारामपुर गांव के एक नवविवाहिता की देहज के खातिर गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना के बाद परिजन फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। मृतका के भाई ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विकास खंड की ग्राम सभा बेहटारामपुर के रहने वाले रामदास पाल के बेटे शैलेश की शादी चपुन्ना इलाके के गांव शिवसिंहपुर के रहने वाले दामोदर पाल की बेटी स्नेहलता के साथ एक साल पहले 19 जून को हुई थी। रविवार की सुबह कमरे में बेड पर स्नेहलता का संदिग्ध हालत में शव पड़ा मिला। घटना के बाद परिजन फरार हो गए। गांव के लोगों ने घटना की सूचना मायके वालों को दे दी। यहां पहुंचे मायके वालों ने घटना के बावत दहेज में दो लाख रुपए की मांग करते हुए गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहंुच कर शव को कब्जे में लिया है। मृतका के भाई राहुल की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति शैलेश उर्फ पद्म सिंह, ससुर रामदास,सास मीना देवी, जेठानी रीना देवी, जेठ अहंकार पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें