ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजश्रद्धालुओं ने की मां चंद्रघंटा की आराधना

श्रद्धालुओं ने की मां चंद्रघंटा की आराधना

श्रद्धालुओं ने की मां चंद्रघंटा की आराधना- देवालयों में कोरोना के कारण नहीं जुट रही भीड़।- नवरात्र पर देवालयों में पसरा रहता सन्नाटा।फोटो 10: संतोषी...

श्रद्धालुओं ने की मां चंद्रघंटा की आराधना
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 15 Apr 2021 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरसहायगंज हिन्दुस्तान संवाद

हर वर्ष नवरात्र पर मां भगवती की पूजा अर्चना के लिए देवालयों में जुटने वाली श्रद्धालुओं की भीड़ अब नजर नहीं आ रही है। हर जगह कोरोना का कहर जारी है। जिससे देवालयों में भी कोरोना गाइड लाइन का पालन कड़ाई से कराया जा है।

नगर के अधिकांश प्रमुख मंदिरों में भक्तों का प्रवेश तो है। लेकिन मंदिर के भीतर कुछ भी छूने की अनुमति नहीं है। श्रद्धालु पूजा अर्चना के लिए मास्क लगाकर व सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर आ सकते है। एक साथ 5 से अधिक लोगों पर भी मनाही है। गुरुवार को नवरात्रि के तीसरे दिन भक्तों ने मां भगवती की तीसरी शक्ति चंद्रघंटा माता की पूजा अर्चना कर आराधना की। भक्तों ने कोरोना संक्रमण को जल्द से जल्द समाप्त करने की माता रानी से आराधना की। नगर के जीटी रोड स्थित संतोषी माता मंदिर, श्री राम मंदिर, सर्विस रोड स्थित सती माता मंदिर, प्राचीन काली देवी मंदिर, गंगेश्वर नाथ मंदिर आदि में सुबह भक्तों ने पूजा अर्चना कर आराधना की। जबकि अधिकांश महिला व पुरूष भक्तों ने घरों पर रहकर ही मां चन्द्र घंटा की आरती वंदना कर आराधना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें