ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजभुगतान न होने पर जमाकर्ताओं ने काटा हंगामा

भुगतान न होने पर जमाकर्ताओं ने काटा हंगामा

भुगतान न होने पर जमाकर्ताओं ने काटा हंगामा- प्रपत्र लेकर ब्रांच मैनेजर के पास पहुंचे लोग।- लम्बे समय से भुगतान के लिए भटक रहे जमाकर्ता।फोटो...

भुगतान न होने पर जमाकर्ताओं ने काटा हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 15 Apr 2021 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरसहायगंज हिन्दुस्तान संवाद

लम्बे समय से भुगतान के लिए एक कंपनी में चक्कर लगा रहे जमाकर्ताओं के सब्र का बांध टूट गया। जमाकर्ता एकजुट कंपनी कार्यालय पहुंचे और ब्रांच मैनेजर के सामने भुगतान करने को लेकर हंगामा काटा। जमाकर्ताओं का कहना था कि जमा की गई उनकी रकम का भुगतान नहीं किया जा रहा है। कर्मी व एजेंट गुमराह कर उन्हें दौड़ा रहे हैं।

गुरुवार को नगर के पूर्वी रेलवे क्रासिंग स्थित एक कंपनी ब्रांच में नगर व क्षेत्र की महिला व पुरुषों ने जमा धनराशि की निकासी न होने पर हंगामा काटा। इस दौरान विजय कुमारी, जितेन्द्र, रवि, रेखा देवी, सुखराम, मोनी देवी, पूजा, रूबी, ममता देवी, गिरिन्द्र, मंजू देवी, मीना देवी, विजय कुमार, विसुना देवी, रिषभ गुप्ता आदि ने हंगामा काटते हुए बताया कि उन्होंने अलग-अलग स्कीमों के तहत इस कंपनी में धनराशि जमा की थी। समयावधि पूर्ण हो जाने के बाद भी भुगतान नहीं किया जा रहा है। जमाकर्ताओं ने एसएम संजीव चतुर्वेदी के समक्ष प्रपत्र रखकर जमा धनराशि देने की मांग की। जमाकर्ताओं ने काफी देर तक हंगामा काटा और कर्मियों पर भुगतान न करने का आरोप लगाया। ब्रांच मैनेजर नागेन्द्र सिंह चैहान अवकाश पर थे। एसएम ने बताया कि ब्रांच को भुगतान के लिए धनराशि नहीं मिल पा रही है। जिससे जमाकर्ताओं का भुगतान नहीं हो पा रहा है। जल्द ही सभी का भुगतान कराया जाएगा।

भुगतान न होने से लट सकती शादी

सहारा इंडिया में जमा धनराशि न निकलने से जमाकर्ताओं में खासा रोष है। जमाकर्ताओं का कहना है कि यदि भुगतान नहीं हुआ तो उनके कई काम रुक जाएंगे। मोहल्ला गांधी नगर निवासी विजेन्द्र कुमार की बेटी की शादी सात मई को है। उसका 30 हजार का भुगतान होना है। जबकि नरेन्द्र कुमार की पुत्री जूली का13 मई को विवाह है। यदि इनका भुगतान नहीं हुआ तो इनकी शादी कैसे होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें