ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजनरसिंहानंद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर किया प्रदर्शन

नरसिंहानंद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर किया प्रदर्शन

नरसिंहानंद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर किया प्रदर्शनफोटो 30-एसडीएम को ज्ञापन सौंपते मुस्लिम समाज के लोग।छिबरामऊ हिन्दुस्तान संवाद पैगंबर ए इस्लाम हजरत...

नरसिंहानंद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 09 Apr 2021 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

छिबरामऊ हिन्दुस्तान संवाद

पैगंबर ए इस्लाम हजरत मोहम्मद मुस्तफा के बारे में महंत नरसिंहानंद सरस्वती की ओर से की गई अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ मुस्लिम समाज ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने एसडीएम को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा।

शुक्रवार को नगर के मोहल्ला सैय्यदवाड़ा स्थित तकिया वाली मस्जिद के पास जुमे की नमाज के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान मौलाना मुस्तकीम अहमद कादरी ने कहा कि पैगंबर ए इस्लाम की शान में गुस्ताखी नाकाबिले बर्दाश्त काम है। उन्होंने नरसिंहानंद को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। जामा मस्जिद के इमाम सैय्यद फुरकान ने कहा कि देश भर में नरसिंहानंद पर सख्त कार्रवाई की मांग पर केंद्र व प्रदेश की सरकारें खामोश रहकर लोगों का गुस्सा बढ़ाने का काम कर रही हैं। लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर एसडीएम देवेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कारी समशुल कमर, मौलाना अजमल, रिहान, हाफिज सादाब, सैय्यद मो.इस्माइल, पूर्व सभासद नवीउल्ला खां, जाहिद चिस्ती, जैनुल खान, आमिर अत्तारी, सैय्यद जीशान, आमिर रजा, जाहिद मंसूरी, दिलनवाज, जहीर खान आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें