ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजअज्ञात युवक का शव खेत में मिला, हत्या की आशंका

अज्ञात युवक का शव खेत में मिला, हत्या की आशंका

अज्ञात युवक का शव खेत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस व फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्यों को एकत्र किया। युवक की...

अज्ञात युवक का शव खेत में मिला, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 12 Feb 2020 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

अज्ञात युवक का शव खेत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस व फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्यों को एकत्र किया। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी। शव की हालत को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

बुधवार की सुबह सदर कोतवाली के शरीफापुर गांव में एक खेत में ग्रामीणों ने एक युवक मिट्टी से सना हुआ शव पड़ा देखा। शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। आनन फानन में पुलिस को ग्रामीणों ने जानकारी दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व फॉरेसिंक टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने मौके पर पहुंचक मामले की जानकारी की। काफी कोशिशों के बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। उधर ग्रामीणों को हत्या किए जाने की आशंका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी का कहना है कि साक्ष्यों को एकत्र कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत होने की वजह सामने आएगी।

मृतक की शर्ट उत्तरीपुरा के टेलर का मिला है लोगो

मृतक युवक के शरीर पर मिली शर्ट में उत्तरीपुरा कस्बे के एक टेलर के नाम का लोगो मिला है। इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक कानपुर जनपद के किसी गांव का रहने वाला है।

मिट्टी से सना मिला युवक का शव

पुलिस को मृतक का शव मिट्टी से सना हुआ मिला है। साथ ही शव के पास से पुलिस को खाने पीने की कुछ सामान व शराब के खाली पाउच मिले है, जिससे आशंका है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में युवक की हत्या की गई हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें