DA Image
25 जनवरी, 2021|9:44|IST

अगली स्टोरी

सड़क किनारे निर्वस्त्र अवस्था में अधेड़ का मिला शव, मचा हड़कंप

सड़क किनारे निर्वस्त्र अवस्था में अधेड़ का मिला शव, मचा हड़कंप

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

जीटी रोड से करीब आधा किलोमीटर दूर भीमसराय गांव जाने वाले मार्ग पर एक अधेड़ का नग्नावस्था में शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि शीतलहर और कड़ाके की ठंड के चलते उसकी मौत हुई है। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब शुक्रवार की सुबह गांव के लोग शौच क्रिया को खेतों की ओर गए और उन्होंने सड़क किनारे एक अधेड़ का शव पड़ा देखा। मृतक के शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था। निर्वस्त्र अवस्था होने के चलते लोगों में कई तरह की चर्चाएं थी। सूचना मिलते ही प्रेमपुर चौकी इंचार्ज सुदेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ दूरी पर ही उसके पैंट शर्ट व कपड़े पड़े थे। बाएं हाथ व आंख पर चोट के निशान थे। पास में ही आग जलाने के बाद की राख भी पड़ी हुई थी। इसकी सूचना अधिकारियों को दी गई। पुलिस ने शव को नगला दिलू स्थित सौ शैय्या अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। गांव के लोग मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है। वही मौके पर मौजूद लोग आशंका जता रहे हैं कि अधेड़ ने सर्दी से बचने के लिए आग जलाई होगी। इस बीच उसकी मौत हो गई। वहीं कुछ लोग वारदात की आशंका भी जता रहे हैं। स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया अधेड़ मानसिक रूप से कमजोर मालूम पड़ रहा है। कपड़ों से उसकी पहचान को लेकर कोई भी कागज नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। शिनाख्त के प्रयास कराए जा रहे हैं।

मृतक के भाइयों ने की शिनाख्त

प्रेमपुर चौकी इंचार्ज स्वदेश कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है। वह फर्रुखाबाद जनपद के वनकटी बिहार गांव निवासी रिटायर्ड फौजी तेजवीर सिंह था। उसकी शिनाख्त उसके भाइयों धर्मवीर सिंह व रनवीर सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि मृतक फौजी तेजवीर सिंह दो दिन पहले आलू की बिक्री करने आया था। उसके बाद से घर वापस नहीं पहुंचा था। वह शराब पीने का आदी था। सर्दी लगने के चलते उसकी मौत होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body found of dead in roadside naked state stir