DA Image
16 जनवरी, 2021|7:29|IST

अगली स्टोरी

डीसीएम ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौके पर हुई मौत

डीसीएम ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौके पर हुई मौत

मिरगावां हिन्दुस्तान संवाद

नए साल के पहले ही दिन कन्नौज से गुरसहायगंज की ओर आ रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से युवक बाइक से उछल का दूर जा गिरा। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के घर पर घटना की सूचना दी और डीसीएम को अपनी हिरासत में ले लिया। घटना के बाद डीसीएम का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। युवक के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि थाना ठठिया के बसावन पुरवा निवासी प्रेमचंद का पुत्र अंकित (25) अपनी बाइक से गुरसहायगंज जा रहा था। शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे के लगभग जीटी रोड पर सांई ढाबा के निकट तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक बाइक से उछल कर दूर जा गिरा। इस हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने डीसीएम को अपनी हिरासत में ले लिया।दुर्घटना के बाद डीसीएम ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना पाकर अंकित के परिजनों में कोहराम मच गया। उसके चाचा अरविंद ने गुरसहायगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसआई बृजेश कुमार ने उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक अंकित दो बहनों का इकलौता भाई था। उसकी मौत से परिवार में गम का माहौल है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DCM killed bike rider died on the spot