ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजनामांकन पत्र खरीदने के लिए लगी रही उम्मीदवारों की भीड़

नामांकन पत्र खरीदने के लिए लगी रही उम्मीदवारों की भीड़

नामांकन पत्र खरीदने के लिए लगी रही उम्मीदवारों की भीड़- 195 उम्मीदवारों ने प्रधान पद के लिए खरीदे पर्चे- तहसील में जाति व मूल बनवाने के लिए लगी रही...

नामांकन पत्र खरीदने के लिए लगी रही उम्मीदवारों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 02 Apr 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

तिर्वा। हिन्दुस्तान संवाद

त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को लेकर गुरुवार को भी उमर्दा, हसेरन ब्लॉक परिसर के अलावा तहसील में भी उम्मीदवारों का जमावड़ा लगा रहा। नामांकन पत्रों की खरीद के लिए उम्मीदवार जहां ब्लॉक परिसर में लाइनों में लगे रहे, वहीं तहसील में जाति व मूलनिवास प्रमाण पत्रों को बनवाने के लिए उम्मीदवारों की भीड़ लगी रही।

गुरुवार को उमर्दा ब्लॉक परिसर में ग्राम प्रधान, सदस्य व क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए लोग नामांकन पत्रों की खरीद में पूरे दिन जुटे रहे। सभी पटलों पर उम्मीदवारों की लाइने लगी रही। शाम 05 बजे तक उमर्दा ब्लॉक में प्रधान पद के लिए 195 नामांकन पत्रों की ब्रिकी हुई। इसके अलावा सदस्य पद के लिए 84 व बीडीसी कें लिए 103 पत्रों की ब्रिकी हुई। नामांकन पत्रों की औपचारिकताएं पूरी करने के लिए उम्मीदवार तहसील में जाति व मूल निवासी बनवाने के लिए मशक्कत करते रहे।

तीसरे दिन तालग्राम में उमड़े उम्मीदवार

गुरसहायगंज। नामांकन की तारीख नजदीक आते ही पत्रों की खरीद में तेजी आने लगी है। तीसरे दिन ब्लॉक परिसर में प्रधान, क्षेत्र पंचायत व पंचायत सदस्य के नामांकन पत्रों की खरीद के लिए खासी भीड़ लगी रही। गुरुवार को तेराजाकेट स्थित ब्लॉक तालग्राम कार्यालय में पंचायत चुनाव में नामांकन करने के लिए 168 प्रधान पद, 62 बीडीसी व 30 ग्राम पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदे। दिन भी उम्मीदवारों व उनके सैकड़ों समर्थकों की भीड़ ब्लाॅक परिसर में लगी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें