ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजकन्नौज में पुलिस मुठभेड़ में सराफा कारोबारी से से लूट में शामिल बदमाश गिरफ्तार

कन्नौज में पुलिस मुठभेड़ में सराफा कारोबारी से से लूट में शामिल बदमाश गिरफ्तार

कन्नौज, संवाददाता। छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र कुंवरपुर गांव के पास रविवार देर रात बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में पुलिस की...

कन्नौज में पुलिस मुठभेड़ में सराफा कारोबारी से से लूट में शामिल बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 30 Oct 2023 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज, संवाददाता।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र कुंवरपुर गांव के पास रविवार देर रात बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी, जिससे उसे दबोच लिया गया, जबकि दूसरा साथी भाग निकला। पुलिस को बदमाश के पास से सोने की चेन, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश पिछले दिनों जीटी रोड हाईवे पर अकबरपुर के पास हुई सराफा व्यापारी से लूट में शामिल था। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के कुंवरपुर गांव के पास रविवार देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो दोनों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी, जिससे वह वहीं गिर पड़ा। दूसरा साथी भाग निकला। पकड़े गए बदमाश दीपक कश्यप को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश शातिर किस्म का है। उस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में संगीन धाराओं में 22 मुकदमे दर्ज हैं। इसमें 17 अक्तूबर को जीटी रोड पर अकबरपुर के पास हुई सराफा व्यापारी से लूट की थी। पुलिस भागे बदमाश की तलाश में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें