ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजघरेलू कलह से तंग युवक का बाग में झूलता मिला शव

घरेलू कलह से तंग युवक का बाग में झूलता मिला शव

नादेमऊ चौराहे के पास बाग में एक युवक का शव पर लटकता देख लोगों में हड़कम्प मच गया। घटना से घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा...

घरेलू कलह से तंग युवक का बाग में झूलता मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 03 Jul 2019 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

नादेमऊ चौराहे के पास बाग में एक युवक का शव पर लटकता देख लोगों में हड़कम्प मच गया। घटना से घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांधीनगर मोहल्ले के रहने वाले रामऔतार चौरसिया का नादेमऊ चौराहे पर मकान है। रामऔतार की कई साल पहले मौत हो चुकी है। पत्नी रामा देवी छोटे बेटे सुमित के साथ मकान के बाहरी हिस्से में कोल्ड डिं्रक की दुकान किए हैं। मंगलवार को सुमित का परिवार में विवाद हो गया। इस पर वह रूठ कर घर से निकल गया। देर रात घर के पिछवाडे़ विजय शर्मा के बाग में नीम के पेड़ पर रस्सी से शव लटकता देखा गया। युवक का शव देखते ही घर में कोहराम मच गया। युवक के फांसी लगाने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मोहल्ले वालों की मदद से युवक का शव नीचे उतरवाया। बुधवार सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा।

मां पर टूटा दुखों का पहाड़

नादेमऊ चौराहे की रहने वाली रामा देवी अभी पति रामऔतार चौरसिया की मौत के गम को भुला भी नहीं सकी थी। तभी मंगलवार को छोटे बेटे सुमित की मौत की खबर सुनते ही दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

भाइयों के व्यापार में हाथ बंटाता था सुमित

रामऔतार चौरसिया के चार बेटे है। सबसे छोटा सुमित था। शादी न होने से वह भाइयों के व्यापार में हाथ बटाता था। सुमित की मौत से परिवार के लोगों में मायूसी छा गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें