ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजतीन हजार के पार हुआ कोरोना का जिले में आंकड़ा, एक और बुजुर्ग की मौत

तीन हजार के पार हुआ कोरोना का जिले में आंकड़ा, एक और बुजुर्ग की मौत

कोरोना संक्रमण से जिले में एक और मौत हो गई है। मृतकों का आंकड़ा 41 पहुंच गया है। साथ ही पॉजिटिव केसों की संख्या फिर बढ़ने लगी है। कोविड-19 इत्रनगरी में पैर पसारने लगा है। इसके पीछे लापरवाही मुख्य कारण...

तीन हजार के पार हुआ कोरोना का जिले में आंकड़ा, एक और बुजुर्ग की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 29 Oct 2020 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण से जिले में एक और मौत हो गई है। मृतकों का आंकड़ा 41 पहुंच गया है। साथ ही पॉजिटिव केसों की संख्या फिर बढ़ने लगी है। कोविड-19 इत्रनगरी में पैर पसारने लगा है। इसके पीछे लापरवाही मुख्य कारण बताया जा रहा है।

सीएमओ डॉ. कृष्ण स्वरूप ने बताया कि गुरुवार को 17 नए कोरोना केस मिलने के बाद अब तक 3000 लोग संक्रमित मिले हैं। 16 स्वस्थ्य होने के बाद 2880 ने कोरोना को मात दी है। जिले में एक्टिव केस 79 चल रहे हैं। अपर शोध अधिकारी वाईके मंजुल ने बताया कि ब्लॉक सदर क्षेत्र के अडंगापुर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से लखनऊ स्थित राममनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हुई है। नए पॉजिटिव केसों में ब्लॉक सौरिख क्षेत्र के देवपुर, दीनापुर, उमर्दा के रावतपुर, राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर में दो, गांधीनगर तिर्वा, शहर की पुलिस लाइन, अस्थाई जेल, ब्लॉक जलालाबाद के डिगसरा, रैगावां, भानपुर, कन्नौज के मतौली, आदि इलाके शामिल हैं। इसमें चार महिलाएं भी शामिल हैं।

टैक्सी ड्राइवरों का किया गया कोरोना टेस्ट

गुरसहायगंज। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सड़कों पर वाहन लेकर फर्राटा भरने वाले टैक्सी ड्राइवरों का कोरोना टेस्ट किया गया। इस दौरान स्वास्थ्य टीम ने कैम्प लगाकर करीब 85 लोगों के सैम्पल लिए। इस दौरान एंटीजेन टेस्ट में कोई भी ड्राइवर कोरोना पाजिटिव नहीं पाया गया। जबकि सैम्पल को टेस्ट के लिए भेजा गया है। गुरुवार को नगर के मुख्य तिराहा स्थित पार्क पर डॅ. अखिलेश व डॉ. सौम्या गंगवार के नेतृत्व में योगेन्द्र शाहू, अरूण कुमार एलटी, शहनाज निशा एलटी, भानू सिंह ने स्वास्थ्य कैम्प लगाया। जिसमें नगर व क्षेत्र में वाहन लेकर घूम रहे टैक्सी, ई-रिक्शा व अन्य डग्गामार वाहन के ड्राइवरों का एंटीजेन से करीब 85 लोगों का कोरोना परीक्षण किया गया। जिसमें कोई भी ड्राइवर कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया। जबकि लिए गए सैम्पल को जांच केन्द्र भेजा गया है। कोरोना जांच को लेकर वाहन ड्राइवरों में हड़कम्प मचा रहा। जांच से बचकर भागने का प्रयास कर रहे ड्राइवरों का पुलिस ने टेस्ट कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें