DA Image
21 नवंबर, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

हाईवे पर ट्रक व कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत

default image

विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक व कंटेनर में हाईवे पर आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें कंटेनर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ट्रक का ड्राइवर व हेल्पर वाहन छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल को चिंताजनक हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया।

शनिवार की देर रात करीब नौ बजे छिबरामऊ की ओर जा रहे कंटेनर में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कोतवाली के निकट हाइवे पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे केंटेनर का ड्राइवर 45 वर्षीय हाजी अख्तर निवासी नंद ग्राम बरसाना मथुरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि कंटेनर के परखच्चे उड़ गए।

घटना को अंजाम देकर कन्नौज की ओर जा रहे ट्रक पर सवार ड्राइवर व हेल्पर मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन घायल कंटेनर के ड्राइवर को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिंताजनक हालत में चिकित्सकों ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया। दुर्घटना के बाद हाईवे के दोनों छोरों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। कोतवाली पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर कब्जे में ले लिया। जिसके बाद अवरुद्ध मार्ग बहाल हो सका।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Confrontation of trucks and containers on the highway