DA Image
3 अगस्त, 2020|11:29|IST

अगली स्टोरी

मादक पदार्थों की अवैध बिक्री को लेकर दो पक्ष में टकराव

default image

नगर के मोहल्ला बजरिया में सुबह मादक पदार्थों की अवैध बिक्री को लेकर विवाद हो गया। इस बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई, जिससे वहां भगदड़ मच गई। लोगों ने पुलिस प्रशासन से मादक पदार्थों की हो रही अवैध बिक्री पर रोक लगाने की गुहार लगाई है।

नगर के मोहल्ला बजरिया में अवैध रूप से मादक पदार्थों की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है। लॉकडाउन के चलते देशी, विदेशी मदिरा की दुकानें और भांग के ठेके बंद हैं। ऐसे में अब लोगों को अपना नशा पूरा करने के लिए इन्हीं अवैध रूप से चोरी-छिपे बिक रही देशी शराब, गांजा, चरस का ही सहारा बचा है। नगर के मोहल्ला बजरिया में यह कारोबार पिछले काफी समय से अवैध रूप से चल रहा है। पुलिस के संरक्षण में फल-फूल रहे इस अवैध कारोबार को लेकर मोहल्ले के लोगों ने कई बार विरोध किया, लेकिन खाकी और खादी का संरक्षण होने के चलते इस कारोबार से जुड़े कारोबारी के हौसले बुलंद हैं।

यही कारण है कि वह मोहल्ले के लोगों के विरोध को दरकिनार कर अपना धंधा धड़ल्ले से चला रहा है। शुक्रवार की सुबह मोहल्ले के लोगों ने जब उस कारोबारी से इसको लेकर विरोध जताया तो वह गाली-गलौज के साथ मारपीट पर उतर आया। इससे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बताया इस अवैध कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई की बात तो दूर पुलिसकर्मी उसके घर तक आते हैं। बैठ कर चले जाते हैं, जिससे उसके हौसले बुलंद हैं। मोहल्ले के लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि अब इसकी उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Conflict between two parties over illegal sale of drugs