ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजगंभीर घायल से समझौता, बाद में धमकाया

गंभीर घायल से समझौता, बाद में धमकाया

कानपुर दक्षिण। जूही के परमपुरवा में नशे में धुत लोडर चालक ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार गंभीर घायल कर दिया। पीड़ित की पत्नी...

गंभीर घायल से समझौता, बाद में धमकाया
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 07 Dec 2023 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर दक्षिण। जूही के परमपुरवा में नशे में धुत लोडर चालक ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार गंभीर घायल कर दिया। पीड़ित की पत्नी आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट कराने पहुंची तो पुलिस के सामने इलाज का आश्वासन देकर समझौता कर लिया। फिर आरोपित मुकर गया। अब पीड़िता ने आरोपित लोडर चालक पर चोट पहुंचाना, घायल करना और धमकाने की धारा में रिपोर्ट कराई है।

चकेरी के देवीगंज निवासी शोभाराज ने बताया कि बीते 16 अक्तूबर की शाम पति सुनील कुमार अपने दोस्त सतीश संग स्कूटी से घर लौट रहे थे। परमपुरवा बसंती नगर तिराहे के पास सामने से आए लोडर चालक ने टक्कर मार दी। लोगों ने लोडर चालक शैलेंद्र दीक्षित को पकड़ा तो वह नशे में निकला। हादसे में सुनील और सतीश गंभीर घायल हो गए। पैर भी फ्रैक्चर हो गया। लोडर चालक के भाई ने परमपुरवा चौकी में समझौता करते हुए कहा कि इलाज का खर्च वह उठाएगा पर ऐसा नहीं हुआ। मांगने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे दी। जूही इंस्पेक्टर ने बताया कि लोडर चालक पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें