ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजलॉकडाउन के साथ बढ़ी आम आदमी की मुश्किलें

लॉकडाउन के साथ बढ़ी आम आदमी की मुश्किलें

लॉकडाउन के साथ बढ़ी आम आदमी की मुश्किलें- बाजार में सन्नाटा तो सड़कों पर रहीं चहलकदमी।- बिना मास्क के घूम रहे लोगों के काटे गए चालान। फोटो 17:...

लॉकडाउन के साथ बढ़ी आम आदमी की मुश्किलें
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 05 May 2021 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरसहायगंज। हिन्दुस्तान संवाद

कोरोना संक्रमण के साथ साथ धीरे-धीरे बढ़ रहे लॉकडाउन ने आम आदमी की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। एक ओर कोरोना संक्रमण का डर तो दूसरी ओर परिवार के भरण पोषण की चिंता ने आम आदमी को परेशानी मे लाकर खड़ा कर दिया है। लाक डाउन के दौरान जहां बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। तो वहीं सड़कों पर लोगों की चहलकदमी बनी रही।

बुधवार को नगर सहित क्षेत्र में लॉकडाउन का पूर्ण रूप से पालन किया गया। व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी। जिससे बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोग घरों पर रहे और कोविड नियमों का पालन किया। हालांकि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रही जबकि सड़कों पर भी लोगों का आवागमन बना रहा। लोग जीटी रोड, तिर्वा रोड, रामगंज, चकोर गली में वाहनों से व पैदल चहलकदमी करते नजर आए। इस दौरान कोतवाली उपनिरीक्षक श्रीराम पटेल ने नगर के मुख्य चैराहे पर चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें बिना मास्क के घूम रहे लोगों का चालान काटकर समन शुल्क वसूला गया। जबकि क्षमता से अधिक सवारियां लेकर जा रहे वाहनों पर भी कारवाई की गई। पुलिस की कार्रवाई से लोगों में हड़कम्प मच गया और लोग कार्रवाई से बचने के लिए आडे़ तिरछे रास्तों से गुजरते नजर आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें