DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  विधायक का करीबी बताकर कई लोगों से की ठगी
कन्नौज

विधायक का करीबी बताकर कई लोगों से की ठगी

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Wed, 16 Jun 2021 05:22 AM
विधायक का करीबी बताकर कई लोगों से की ठगी

कन्नौज। संवाददाता

भाजपा विधायक का करीबी बनकर कई लोगों से रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। उसकी ठगी का शिकार लोग मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी से मिलकर बाकायदा शिकायती पत्र सौंपा है। आरोप लगाया कि खुद को विधायक का करीबी कहने वाले के खिलाफ पुलिस भी कार्रवाई नहीं कर रही है।

शहर के दीदारगंज इलाके के शिवम मिश्रा, मकरंद नगर के ललित नंदन वर्मा, तिर्वा के कमलेश राजपूत सहित कई लोग मंगलवार को एसपी से मिलने पहुंचे। शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि कलक्टे्रट रोड निवासी एक युवक खुद को भाजपा विधायक का करीबी बताता है। उसने अलग-अलग काम का हवाला देकर उन लोगों से रुपयों की मदद मांगी। कभी मां की बीमारी का हवाला दिया तो कभी कारोबार कराने की बात कही।

भाजपा विधायक का करीबी होने की वजह कर उन लोगों ने उसे अलग-अलग समय में एक लाख 35 हजार रुपए भी दिए। अब जब वह लोग अपनी-अपनी रकम मांग रहे हैं तो वह टहला रहा है। घर जाने पर गाली-गलौज कर रहा है। शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि वह सदर कोतवाली भी गए थे, लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। तब वह लोग एसपी से मिलने पहुंचे हैं। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि एसपी ने जांच करवाकर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

संबंधित खबरें