ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजक्रिटिकल बूथ नेकपुर में मवेशी बंधे मिले, खफा हुए डीएम

क्रिटिकल बूथ नेकपुर में मवेशी बंधे मिले, खफा हुए डीएम

क्रिटिकल बूथ नेकपुर में मवेशी बंधे मिले, खफा हुए डीएम -डीएम ने बूथ में बंधे मवेशी हटवाने के दिए निर्देशफोटो 38: डीएम के निरीक्षण के दौरान बूथ पर...

क्रिटिकल बूथ नेकपुर में मवेशी बंधे मिले, खफा हुए डीएम
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 20 Jan 2022 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

सौरिख। संवाददाता

तीसरे चरण के तहत होने वाले मतदान को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां जोरो पर चल रही हैं। बुधवार को क्रिटिकल बूथों के निरीक्षण के दौरान नेकपुर मतदान केन्द्र पर मवेशी बंधे मिले, साथ ही वहां वाहन खड़े देख डीएम ने नाराजगी जताते हुए उन्हें हटवाने के निर्देश दिए।

डीएम राकेश मिश्रा, एसपी प्रशांत वर्मा के साथ बुधवार को तिर्वा विधानसभा क्षेत्र के क्रिटिकल बूथ नेकपुर, खानपुर समेत कस्बे के ऋषिभूमि इंटर कॉलेज, नादेमऊ सुभाष इंटर कॉलेज के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान नेकपुर मतदान केंद्र पर मवेशी बंधे होने और वहां वाहन खड़े देख डीएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधित अधिकारियों को हटवाने के निर्देश दिए। साथ ही मतदान केंद्रों पर विद्युत, पानी, साफ-सफाई आदि की व्यवस्था दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने चुनाव में अराजकता फैलाने वालों पर कार्यवाही के भी निर्देश दिए हैं। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता व चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें