Breaking the lock of the houses the thieves cross the goods of millions - सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का माल किया पार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का माल किया पार

बंद पड़े मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर चोरों ने घर में जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने घर में रखी नगदी सहित लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। सुबह वापस आने पर मकान मालिक को चोरी होने की जानकारी हो सकी। पीड़ित ने सदर कोतवाली में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर निवासी रत्नेश द्विवेदी पेशे से एक शिक्षक है। सोमवार को उनकी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके चलते पूरा परिवार घर में ताला डालकर अस्पताल चले गए थे। सोमवार की शाम सूने पड़े मकान का चोरों ने ताला काटकर घर में घुस गए। इस दौरान चोरों ने घर में जमकर उत्पात मचाया। कमरे में रखी अलमारी का चोरों ने लॉक तोड़कर उसमें रखा सोने का हार, झाले, पांच अंगूठी, दो मंगलसूत्र, दो जोड़ी तोड़िया, एक सोने की चेन सहित करीब दस हजार रुपए नगद चोरी कर लिया। सुबह घर वापस आने पर युवक को चोरी होने की जानकारी हो सकी। सूचना मिलते ही सरायमीरा चौकी इंचार्ज विनित उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट सहित अन्य सबूतों को एकत्र किया। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Breaking the lock of the houses the thieves cross the goods of millions