ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजफिर हुआ अतिक्रमण सिकुड़ती जा रही जीटी रोड

फिर हुआ अतिक्रमण सिकुड़ती जा रही जीटी रोड

पुलिस प्रशासन के सुस्त पड़ते ही अतिक्रमण हटाओ अभियान एक बार फिर टांय-टांय फिस हो गया। जिसके चलते जीटी रोड पर फिर से अतिक्रमण होने लगा है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगो को कहना...

फिर हुआ अतिक्रमण सिकुड़ती जा रही जीटी रोड
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSat, 10 Nov 2018 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस प्रशासन के सुस्त पड़ते ही अतिक्रमण हटाओ अभियान एक बार फिर टांय-टांय फिस हो गया। जिसके चलते जीटी रोड पर फिर से अतिक्रमण होने लगा है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगो को कहना कि प्रशासन की ओर से तो कई बार अमिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चलाया गया लेकिन जीटी रोड का पुरी तरह से फुटपात खाली नहीं हो सका ।

सरायमीरा जीटी रोड पर सदर तहसील से लेकर मंडी समिति तक अतिक्रमण ने एक बार फिर पांव पसार लिए हैं। जिसके चलते यहां के दायरे में फुटपात खत्म हो चुका है। लोगों ने तहसील गेट के बाहर, बस स्टॉप, स्टेशन रोड के अलावा जीटी रोड के रेलवे ट्रैक किनारे फिर से अवैध कब्जा कर दुकानें खुल गई हैं। जिसके अलावा टेंपों चालक भी जगह- जगह अपना कब्जा जमाए हुए है, जिस कारण लोग जाम में फंस कर परेशान हो रहे हैं। तहसील गेट से कुछ पहले का है। यहां के फुटपाथ पर पूरी तहर से कब्जा हो चुका है। जिससे पैदल चलने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राहगीरों ने पुलिस प्रशासन से एक बार फिर से अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने की मांग की है। जीटी रोड के बस स्टॉप के पास ऐसा नजारा आपको दिनभर देखने को मिलेगा। यहां पर टेंपों चालक की मनमानी के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा। जब भी पुलिस अभियान चलाती है तब कुछ देर के लिए टेंपों चालक गायब हो जाते है और पुलिस के जाते ही फुटपात पर अपना कब्जा जमा लेते है। तिर्वा क्रासिंग के पास इन दिनों पुल का निर्माण चल रहा है। जिस कारण वाहनों के आवागमन पर प्रशासन ने रोक लगा दी है। जिसका फायदा यहां के टेंपों चालक उठा रहे। ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही के कारण यहां के टेंपों चालक मनमानी पर उतर आए है। अब बीच रोड पर टेंपों को लगाकर सवांरियों को भरते है। जिससे वहां से गुजरने वाले राहगीरों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। बस स्टॉप के सामने फुटपात पर भी ठेली दुकानदार और तांगा चालक अपना कब्जा जमाए हुए है। कभी कुछ दिनों पहले पुलिस ने अभियान चलाकर फुटपाथ खाली करवाया था। लेकिन पुलिस के सुस्त होते हुए दुकानदारों ने एक बार फिर से अपना कब्जा जमा लिया। जिससे राहगीरों को खासी परेशानी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें