DA Image
29 नवंबर, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

पत्नी से विवाद के बाद ससुराल से आए लोगों ने मचाया तांडव, लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

पत्नी से विवाद के बाद ससुराल से आए लोगों ने मचाया तांडव, लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

1 / 3दिलू नगला गांव स्थित सौ शैय्या अस्पताल में देर रात उस समय चीख-पुकार मच गई। जब चार गाड़ियों से आए हमलावरों ने अचानक सरकारी आवास में रह रहे क्वालिटी मैनेजर के यहां धावा बोलकर उन्हें और उनकी मां के साथ...

पत्नी से विवाद के बाद ससुराल से आए लोगों ने मचाया तांडव, लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

2 / 3दिलू नगला गांव स्थित सौ शैय्या अस्पताल में देर रात उस समय चीख-पुकार मच गई। जब चार गाड़ियों से आए हमलावरों ने अचानक सरकारी आवास में रह रहे क्वालिटी मैनेजर के यहां धावा बोलकर उन्हें और उनकी मां के साथ...

पत्नी से विवाद के बाद ससुराल से आए लोगों ने मचाया तांडव, लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

3 / 3दिलू नगला गांव स्थित सौ शैय्या अस्पताल में देर रात उस समय चीख-पुकार मच गई। जब चार गाड़ियों से आए हमलावरों ने अचानक सरकारी आवास में रह रहे क्वालिटी मैनेजर के यहां धावा बोलकर उन्हें और उनकी मां के साथ...

PreviousNext

दिलू नगला गांव स्थित सौ शैय्या अस्पताल में देर रात उस समय चीख-पुकार मच गई। जब चार गाड़ियों से आए हमलावरों ने अचानक सरकारी आवास में रह रहे क्वालिटी मैनेजर के यहां धावा बोलकर उन्हें और उनकी मां के साथ मारपीट की। क्वालिटी मैनेजर की मां शशि का अपहरण करने का प्रयास भी किया क्वालिटी मैनेजर का आरोप है कि हमलावर उसके घर से लाखों रुपए की नगदी व जेवरात भी लूट ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो हमलावरों को पकड़ लिया है। वहीं अन्य लोग गाड़ियां लेकर भाग निकले। घायलावस्था में क्वालिटी मैनेजर और उसकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कायाकल्प योजना के तहत क्वालिटी मैनेजर के पद पर कार्यरत आशीष इन दिनों अपनी मां शशि के साथ नगला दिलू स्थित सौ शैय्या अस्पताल में रहते हैं। मंगलवार की रात उनकी पत्नी भावना से कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसके बाद उनकी ससुराल से चार गाड़ियों से लोग अस्पताल में आ धमके। देर रात एक बजे के करीब अस्पताल परिसर में बने सरकारी आवास पर हमलावरों ने धावा बोल दिया। उन लोगों ने क्वालिटी मैनेजर की मां शशि को लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा और घसीट कर गाड़ी में डाल लिया। इस बीच बचाने आए आशीष को भी जमकर मारा पीटा। आशीष ने किसी प्रकार चौकी पुलिस को सूचना दी। घटना से अस्पताल परिसर में हलचल मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को संदिग्धावस्था में पकड़ लिया।

वहीं अन्य लोग गाड़ियां लेकर मौके से भाग गए। आशीष ने बताया कि ससुरालीजनों को पत्नी ने फोन करके बुलाया था। वहां से आए लोगों ने मां व उनके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद मां को घसीट कर रिवाल्वर अड़ाकर गाड़ी में डाल लिया। इस बीच चौकी पुलिस आ गई। ऐसे में मां को छोड़कर भाग गए। लहूलुहान हो जाने की वजह से वह दोनों लोग बेहोश हो गए थे। अस्पताल परिसर में मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया।

आशीष ने बताया कि हमलावर उसके घर से सात लाख रुपए की नगदी और लाखों रुपए कीमत के जेवरात भी लूट ले गए हैं। उसकी शादी वर्ष 2017 में कोतवाली तिर्वा के गांव छेदीपुरवा निवासी भावना के साथ हुई है। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जानकारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

रात में होता रहा हंगामा चौकी पुलिस बनी रही अनजान

सौ शैय्या अस्पताल परिसर में ही पुलिस चौकी भी है। मजे की बात देर रात चार गाड़ियों से आए हमलावरों ने जमकर मारपीट कर तांडव किया और परिसर में स्थित पुलिस चौकी में तैनात फोर्स पूरी तरह अनजान बना रहा। देर रात एकाएक चार गाड़ियों से आए लोगों ने क्वालिटी मैनेजर के आवास पर घुसकर जिस तरह हंगामा किया, उससे लोगों में भय व्याप्त हो गया। हैरानी की बात तो यह रही कि प्रवेश द्वार पर ही पुलिस चौकी है इसके बाद भी उनको इस घटना की कोई भनक नहीं लगी। काफी देर तक परिसर में उपद्रव चलता रहा। आवासों में रह रहे डॉक्टर व कर्मी भयभीत हो गए। बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा सके। पुलिस के पहुंचने के बाद लोग बाहर निकल कर आए।

रिवाल्वर की नोक पर महिला के अपहरण का प्रयास

हमलावरों ने मारपीट के दौरान रिवाल्वर की नोंक पर क्वालिटी मैनेजर की मां शशि का अपहरण करने का प्रयास किया। हमलावर उन्हें घसीटते हुए गाड़ी तक ले आए और उन्हें उसमें डालकर ले जाना चाहते थे, तभी अचानक पुलिस आ गई, जिससे वह लोग उसे छोड़कर गाड़ी से भाग निकले।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After the dispute with his wife people who came from his in-law 39 s house made money robbed cash and jewelery worth millions