ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजजागरूकता से निकली किरण से रोशन होगा गांव

जागरूकता से निकली किरण से रोशन होगा गांव

तालग्राम देहात के कुशलपुर्वा गांव में सपा युवा संगठन समारोह के नाम से आयोजत कार्यक्रम में नगर पंचायत तालग्राम चेयरमैन प्रतिनिधि व सपा नेता दिनेश यादव ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के साथ कार्यक्रम...

जागरूकता से निकली किरण से रोशन होगा गांव
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 18 Sep 2018 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

तालग्राम देहात के कुशलपुर्वा गांव में सपा युवा संगठन समारोह के नाम से आयोजत कार्यक्रम में नगर पंचायत तालग्राम चेयरमैन प्रतिनिधि व सपा नेता दिनेश यादव ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के साथ कार्यक्रम को संबोधित किया। ग्रामीणों ने विकास के नाम पर गांव की उपेक्षा का रोना रोया। उन्होंने ग्रामीणों को जागरूक होने की नसीहत दी। कहा कि जागरूकता से विकास की किरण निकलेगी, जिससे गांव रोशन होगा।

कुशलपुर्वा गांव में सपा युवा संगठन के नाम से युवाओं की टीम बनाई गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चेयरमैन प्रतिनिधि दिनेश यादव का ग्रामीणों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके साथ ही दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीणों ने सपा में आस्था व्यक्त की। चेयरमैन प्रतिनिधि ने कहा कि सपा विपक्ष में है, शुरू के दौर में परेशान भी किया जा सकता है लेकिन कुछ परेशानी बर्दाश्त करने के बाद आने वाले समय में फल मीठा मिलेगा। उन्होंने अपनी छात्र राजनीति से लेकर चेयरमैनी के चुनाव व पत्नी के जिला पंचायत सदस्य के चुनाव तक की सफलता का राज ग्रामीणों के सामने रख कर कहा कि जनता की सेवा व अच्छे काम करो, फल की चिन्ता मत करो। सफलता जरूर मिलेगी।

कार्यक्रम में ग्रामीणों ने पानी सप्लाई, जलभराव, खस्ताहाल मार्ग आदि की समस्याएं रखीं। बिरियन नगला संपर्क मार्ग जिला पंचायत निधि से बनवाने का आश्वासन दिया। कहा कि ग्रामीण जागरूक हों। युवा आगे आएं और गांव के बुजुर्ग युवाओं पर हाथ रखें तो गांव में विकास की किरण जरूर निकलेगी। कहा कि विकास व अन्य मामलों में जो भी सहयोग होगा, वह जरूर करेंगे। कार्यक्रम में कुलदीप चक, आलेश बाथम, दीपू शाक्य, राम सनेही, जितेन्द्र कुमार, सूरज जाटव, रोशन मुलजानी, गोविन्दा शर्मा, सतीश चन्द्र, राजेश प्रजापति, रवि कुमार पाल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें