ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजजिला अस्पताल में डेंगू का एक नया मरीज मिला

जिला अस्पताल में डेंगू का एक नया मरीज मिला

मौसम ने करवट ले ली है। सुबह-शाम मौसम का मिजाज नाजुक हो गया है। बावजूद इसके बीमारियों ने पैर पसार रखा है। जिला अस्पताल में करीब 142 लोगों खून जांच करवाई है। जिसमें एक डेंगू,10 टाइफाइड और दो मलेरिया के...

जिला अस्पताल में डेंगू का एक नया मरीज मिला
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 05 Nov 2018 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम ने करवट ले ली है। सुबह-शाम मौसम का मिजाज नाजुक हो गया है। बावजूद इसके बीमारियों ने पैर पसार रखा है। जिला अस्पताल में करीब 142 लोगों खून जांच करवाई है। जिसमें एक डेंगू,10 टाइफाइड और दो मलेरिया के मरीज की मिले हैं। डेंगू के बाद अब संक्रमण की बीमारियां तेजी से फैलनी शुरू हो गई हैं।

सोमवार को जिला अस्पताल में 142 मरीजों ने ब्लड की जांच की गई। जिसमें 10 मरीजों को टायफाइड और दो मरीज को मलेरिया होने का खुलासा हुआ। डंेगू के बाद मलेरिया, टायफाइड तेजी फैलने लगा है। मलेरिया, टाइफाइड से पीड़ित मरीजों की संख्या में प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। आठ लोगों ने डेंगू की जांच कराई है। जिसमें हरदोई जनपद के सनदी अरल गांव निवासी सलामत अली पुत्र जाहिद अली की जांच में डेंगू के लक्षण मिले है। डंेगू का मरीज मिलने से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। डॉक्टरों ने डेंगू के मरीज की पुष्टि होने पर युवक का इलाज शुरू कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें