DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  बार एसोसिएशन के 62 अधिवक्ताओं ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

कन्नौजबार एसोसिएशन के 62 अधिवक्ताओं ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:40 AM
बार एसोसिएशन के 62 अधिवक्ताओं ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

तिर्वा। संवाददाता

तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह भदौरिया के प्रयासों से शुक्रवार को तहसील परिसर में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैम्प लगाकर बार एसोसिएशन से जुड़े सभी अधिवक्ताओं को कोरोना की वैक्सीन लगाई। इस मौके पर एसडीएम, तहसीलदार समेत कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

कोविड संक्रमण से बचने के लिए तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने पिछले दिनों एसडीएम जयकरन से भेंटकर तहसील के सभी अधिवक्ताओं को कोरोना की वैक्सीन लगवाए जाने के लिए तहसील परिसर में ही कैम्प लगवाने की मांग रखी थी। इस मांग पर एसडीएम ने सीएचसी तिर्वा के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.अवधेश कुमार से वार्ता कर तहसील में कैम्प लगाने को कहा। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम तहसील परिसर में पहुंची। सबसे पहले बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह भदौरिया ने कोरोना का टीका लगवाया। इसके बाद एक-एक कर बार एसोसिएशन से जुड़े 62 अधिवक्ताओं ने कोरोना की बैक्सीन लगवाई। अध्यक्ष देवेन्द्र भदौरिया ने बताया कि वैक्सीन लगने के बाद सभी अधिवक्ता स्वस्थ व प्रसन्नचित हैं। उन्होने क्षेत्र के सभी ग्रामीणों से भी कोरोना की वैक्सीन लगवाने का अनुरोध किया हैं। इस मौके पर अधिवक्ता संजय शुक्ला, परमानन्द तिवारी, नीरज त्रिपाठी, शिवपाल सिंह पाल सहित कई अधिवक्ता मौजूद रहे।

हसेरन क्षेत्र में 508 लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

हसेरन। सीएचसी हसेरन की टीम ने क्षेत्र के पांच गांव में कैम्प लगाकर 508 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई। सीएचसी के प्रभारी डा.जगदीश निर्मल ने बताया कि शुक्रवार को क्षेत्र के किशनपुर गांव में कैम्प लगाकर 50, भोरामऊ में 100, काकंरकुई में 140, हुसैननगर में 100, गोपालपुर में 20 ग्रामीणों ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। इसके अलावा सीएचसी हसेरन में 50 व इन्दरगढ के पीएचसी पर 48 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

संबंधित खबरें