ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजछिबरामऊ में पांच दिन में 26 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

छिबरामऊ में पांच दिन में 26 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

छिबरामऊ में पांच दिन में 26 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव-अब नहीं हो पा रहा कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालनछिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवादकोरोना के चलते...

छिबरामऊ में पांच दिन में 26 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 05 Apr 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

कोरोना के चलते लॉकडाउन का दंश झेल चुके लोग अभी उससे उभर भी नहीं पाए थे कि कोरोना की दूसरी लहर ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। इस माह के पांच दिन में अभी तक 26 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें एक शिक्षक की मौत भी हो चुकी है, लेकिन स्थानीय प्रशासन अभी भी कोविड-19 की गाइडलाइंस को पालन कराने के लिए गंभीर नहीं दिख रही है।

शहर की आवास विकास कालोनी में रह रहे हीरालाल इंटर काॅलेज के शिक्षक रवींद्र चौहान की कोरोना के चलते मौत हो गई। इसके अलावा मोहल्ला कटरा, ऊंचा, ग्रेसीगंज, बजरिया, दीक्षितान, इंदिरानगर, बिरतिया, चौधरियान, समतानगर के अलावा क्षेत्र के गांव कसावा, खोजीपुर, मधई नगला, रंधीरपुर, हमीरपुर, नंदपुर आदि में कोरोना के 1 अप्रैल से पांच अप्रैल तक 26 लोग पॉजिटिव निकल चुके हैं। इस माह के पांच दिन में ही 26 लोगों के पॉजिटिव पाए जाने से क्षेत्र में हड़कंप मचा है, लेकिन प्रशासन की ओर से इस ओर अभी तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं। शासन ने कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के देखते हुए नई गाइडलाइंस जारी की है। इसके मुताबिक एक केस होने पर 25 मीटर और एक से अधिक होने पर 50 मीटर को कंटेनमेंट जोन बनाया जाएगा। 25 मीटर के दायरे में 20 घर और 50 मीटर के दायरेमें 60 घर होंगे। उधर, इस संबंध में एसडीएम देवेश कुमार गुप्ता का कहना है कि जहां-जहां कोरोना केस पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। वहां हॉटस्पॉट कर कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है और देखरेख के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें