ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजइंजीनियरिंग कॉलेज के 26 शिक्षकों ने दिया दो दिनों का वेतन

इंजीनियरिंग कॉलेज के 26 शिक्षकों ने दिया दो दिनों का वेतन

राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज कन्नौज के शिक्षकों ने कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष को अपना दो दिनों का वेतन देने का ऐलान किया है। इस इंजीनियरिंग कॉलेज में लेक्चरर, सहायक...

इंजीनियरिंग कॉलेज के 26 शिक्षकों ने दिया दो दिनों का वेतन
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजMon, 30 Mar 2020 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज कन्नौज के शिक्षकों ने कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष को अपना दो दिनों का वेतन देने का ऐलान किया है। इस इंजीनियरिंग कॉलेज में लेक्चरर, सहायक प्रोफेसर व प्रोफेसर पद पर करीब 26 शिक्षक तैनात हैं। इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक ने यह जानकारी देते हुए कॉलेज के छात्रों से ऑनलाइन के जरिए घर पर रहकर परीक्षाओं की तैयारी करते रहने के निर्देश भी दिए हैं।

कोरोना संकट के चलते देश भर में चल रहे लॉकडाउन के कारण इंजीनियरिंग कॉलेज में भी अवकाश चल रहा हैं। अध्ययनरत छात्रों को उनके घरों पर भेजा जा चुका हैं। राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ.वीडेके पात्रो ने बताया कि कोरोना संकट से निपटने के लिए संस्थान के शिक्षकों ने अपनी स्वेच्छा से दो दिनों का वेतन देने का ऐलान किया हैं। यह धनराशि मुख्यमंत्री के सहायता कोष में भेजी जाएगी। उन्होंने बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाले सभी टे्रड के छात्रों के लिए ऐकेटीयू विश्व विद्यालय ने ऑनलाइन अध्ययन की व्यवस्था की है। सभी इंजीनियरिंग छात्र अपने घरों में रहकर ऑनलाइन परीक्षाओं की तैयारी करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें