ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीरीबोर का इंतजार, मेंटीनेंस की दरकार

रीबोर का इंतजार, मेंटीनेंस की दरकार

किसी का हैण्डिल नहीं है तो किसी को रीबोर का इंतजार। किसी ने पानी देना बंद कर दिया है तो किसी को मेंटीनेंस की दरकार। यह हाल कस्बा सहित गांव-देहातों में लगे हैण्डपम्पों का है। जहां प्यास दिनों-दिन बढ़ती...

रीबोर का इंतजार, मेंटीनेंस की दरकार
हिन्दुस्तान टीम,झांसीSat, 17 Mar 2018 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

किसी का हैण्डिल नहीं है तो किसी को रीबोर का इंतजार। किसी ने पानी देना बंद कर दिया है तो किसी को मेंटीनेंस की दरकार। यह हाल कस्बा सहित गांव-देहातों में लगे हैण्डपम्पों का है। जहां प्यास दिनों-दिन बढ़ती जा रही है और हैण्डपम्प खराब पड़े हैं। शिकायतों के बाद भी हैण्डपम्प दुरुस्त न होने से लोगों में विभाग के विरुद्ध नाराजगी है।

मोहल्ला मलयाना में बालकिशुन माली के मकान के पास लगा हैण्डपम्प काफी समय से खराब है। आसपास के लोग दूर-दराज से पानी लाकर प्यास बुझा रहे हैं। नत्थू के मकान के लगे हैण्डपम्प ने पानी देना बंद कर दिया है। लोग इधर-उधर भटक रहे हैं। वहीं गांव भूपनगर में रामप्रताप के मकान के पास लगा हैण्डपम्प, स्वामी प्रसाद के पास, नंदलाल कुशवाहा के मकान के पास लगा हैण्डपम्प काफी समय से खराब है। कई बार हैण्डपम्प ठीक कराए जाने की मांग की गई। लेकिन, कुछ नहीं हुआ। इसके अलावा गोरामछिया, बचावली, दौन, दुनारा, छपरा में भी हैण्डपम्प खराब है।

क्षेत्र के सुनील, रवि रायकवार, नंदराम, किशुन लाल, महेन्द्र, धनाराम ने बताया कि दूर-दराज से पानी लाकर प्यास बुझानी पड़ रही है। बताया, कई हैण्डपम्पों ने पानी देना बंद कर दिया है। कुछ हैण्डपम्प काफी समय से खराब पड़े हैं। बताया, मोहल्ला मलयाना में पानी को लेकर दिक्कतें हो रही हैं। उन्होंने उच्चाधिकारियों से हैण्डपम्प ठीक कराए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें