Voices - झांसी में खूब लगी वोट की चोट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झांसी में खूब लगी वोट की चोट

झांसी में खूब लगी वोट की चोट

झांसी-ललितपुर संसदीय सीट पर सोमवार को जमकर वोटों की बारिश हुई। शहर ही नहीं तहसील, ब्लॉक, गांव-देहातों में भी जमकर वोट की चोट लगी। कहीं महिलाएं घूंघट की ओट में बतियाती हुइ निकली तो कहीं बुरकानशीन। बूढ़े, जवानों और पुरुषों से भी बूथ भरे-भरे। लोगों ने तर्जनी रंगवाई।

कुछ स्थानों पर मशीनों में आई बड़बड़ी

समथर। नगर में शांतिपूर्ण तरीके से सोमवार को मतदान हुआ। कुछ स्थानों पर ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी आई। जिससे कुछ देर को मतदान प्रभावित रहा। बाद में चालू हो गया। गांव बडोली मे करीब 30 मिनट मतदान प्रभावित रहा। बागंरी में भी शुरूआत में मशीन में गड़बड़ी आई। वहीं दूसरी तरफ नगर पालिका कन्या हाई स्कूल में बनाए गए बूथों नंबर 61, 62, 63, 64, 65, 66 पर करीब साठ प्रतिशत के मतदान हो सका। नगर पालिका कार्यालय अग्गा बूथ नंबर 70, 71 पर 55 व साठ फीसदी मतदान हुआ7

शांतिपूर्ण हुआ चूनाव

बंगरा। कस्बा में चौथे चरण में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ। सुबह से ही पोलिंग स्टेशन भरे-भरे रहे। महिलाएं, बूढ़े, जवान, पुरुषों और युवाओं ने दिल खोलकर मतदान किया और अपना नेता चुनने के लिए लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सेदारी निभाई। शाम छह बजे तक 11 घण्टों में मतदान कर प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद कर दी। कस्बा के बूथ नंबर 230 पर मशीन में शुरूआती दौर में गड़बड़ी आई। जिसे कुछ देर बाद ठीक कर लिया गया। गुढ़ा, भिटौरा में कुछ छुटपुट घटनाएं हुई। कड़ी चौकसी के बीच शांतिपूर्ण मतदान हुआ। वहीं काफी संख्या में लोग वोट नहीं डाल सके। लोगों की परचियां मिल सके। जिससे वह नाराज रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Voices