ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीउन्नाव काण्ड को उमा ने बताया जघन्य अपराध

उन्नाव काण्ड को उमा ने बताया जघन्य अपराध

केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने उन्नाव काण्ड में पार्टी का बचाव किया। बोली, पार्टी में 10 करोड़ सदस्य है और इसमें कोई एक ऐसे जघन्य अपराध में शामिल है तो पार्टी उसके साथ खड़ी नहीं होगी। बल्कि राज्य सरकार...

उन्नाव काण्ड को उमा ने बताया जघन्य अपराध
हिन्दुस्तान टीम,झांसीFri, 13 Apr 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने उन्नाव काण्ड में पार्टी का बचाव किया। बोली, पार्टी में 10 करोड़ सदस्य है और इसमें कोई एक ऐसे जघन्य अपराध में शामिल है तो पार्टी उसके साथ खड़ी नहीं होगी। बल्कि राज्य सरकार कार्रवाई कर रही है और मामला सीबीआई को सौंपा गया है। लड़की की इज्जत चली गई और पिता की जान गई है। इसमें लापरवाही बरतने वाले, योजना बनाने वाले व कृत्य करने वालों को भारतीय दण्ड संहिता में जो भी कठोर से कठोर कार्रवाई होगी, मिलनी चाहिये।

डिफेंस कॉरीडोर एवं मेगा फूड पार्क की बैठक में शामिल होने झांसी पहुंची उमा भारती ने कहा कि महिला पर अत्याचार शर्मनाक है, इसमें किसी को छोड़ा नहीं जाना चाहिये। पार्टी के विधायक पर लगे आरोप पर उमा ने बचाव करते हुये कहा कि योगी ऐसे नेता है जिन्होंने गोरखपुर में सांसद रहते हुये महिलाओं की सुरक्षा के लिये जान लड़ा देते थे। उन्नाव काण्ड में राज्य सरकार कार्रवाई कर रही है और घटना की सीबीआई जांच की मांग उठने पर पूरा मामला सीबीआई को सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि उन्नाव काण्ड में लापरवाही बरतने वालों, योजना बनाने वाले एवं घटना को अंजाम देने वाले सभी दोषी है और इसमें किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें