ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीट्रक ने टैंकर में मारी टक्कर, गैस रिसाव से लगी आग

ट्रक ने टैंकर में मारी टक्कर, गैस रिसाव से लगी आग

झांसी-कानपुर एनएच-27 पर बम्हरौली तिगैला के करीब तेज रफ्तार ट्रक ने एलपीजी गैस से भरे टैंकर में टक्कर मार दी। ठोकर के बाद टैंकर से गैस रिसाव होने लगी और वॉर्निंग में आग लग गई। हादसे में टैंकर चालक...

ट्रक ने टैंकर में मारी टक्कर, गैस रिसाव से लगी आग
हिन्दुस्तान टीम,झांसीSat, 18 May 2019 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी-कानपुर एनएच-27 पर बम्हरौली तिगैला के करीब तेज रफ्तार ट्रक ने एलपीजी गैस से भरे टैंकर में टक्कर मार दी। ठोकर के बाद टैंकर से गैस रिसाव होने लगी और वॉर्निंग में आग लग गई। हादसे में टैंकर चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दमकल कर्मियों और पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गैस रिसाव ठीक किया गया। घायल को अस्पताल भिजवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

एलपीजी गैस से लदा टैंकर बीती देर शाम लखनऊ की तरफ जा रहा था। टैंकर को गांव हरिहरपुर प्रतागढ़ निवासी मोहम्मद नसीम चला रहा था। झांसी-कानपुर हाईवे पर बम्हरौली तिगैला के पास कानपुर से डिटर्जेंट पाउडर लादकर एक ट्रक कस्बा मोंठ की तरफ आ रहा था। तेज रफ्तार ट्रक ने टैंकर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि टैंकर का अगला हस्सिा क्षतग्रिस्त हो गया और गैस का रिसाव होने लगा। वहीं टैंकर के वॉर्निंग में आग लग गई। हादसे में नसीम गंभीर रूप से घायल हो गया। धुआं और आग की लपटें उठती देख आसपास हड़कंप मच गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद वॉर्निंग पर लगी आग पर काबू पाया। गैस की रिसाव को ठीक किया। क्रेन के सहारे टैंकर को हटाया गया। तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने नसीम को अस्पताल में भरती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया है। कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मश्रिा, उप निरीक्षक राकेश चंद्र वाजपेई ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। ट्रक चालक मौके से भाग निकला है, उसकी तलाश की जा रही है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें