ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीमोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने जा रहा है: प्रहलाद मोदी

मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने जा रहा है: प्रहलाद मोदी

पीएम नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि पीएम ने देश की जनता के लिये कई जनकल्याण योजनाओं की घोषणा की है। योजनाओं का लाभ वास्तविक रूप से लोगों तक पहुंच सका है, इसका वह फीडबैंक ले रहे है। सम्भव...

मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने जा रहा है: प्रहलाद मोदी
हिन्दुस्तान टीम,झांसीTue, 27 Oct 2020 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि पीएम ने देश की जनता के लिये कई जनकल्याण योजनाओं की घोषणा की है। योजनाओं का लाभ वास्तविक रूप से लोगों तक पहुंच सका है, इसका वह फीडबैंक ले रहे है। सम्भव हुआ तो ऐसे लोगों को लाभ दिलाने के लिये वह शासन-प्रशासन के अफसरों से बात करेंगे। सक्रिय राजनीति उतरने पर उन्होंने कहा कि देश में एक मोदी सब पर भारी है। वह पार्टी के सदस्य है, सक्रिय राजनीति पर भविष्य में विचार करेंगे। प्रहलाद मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने जा रहा है।

सर्किट हाऊस में पत्रकारों से चर्चा करते हुये प्रहलाद मोदी ने कहा कि देश की जनता तक पीएम की लाभकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिये भाजपा के हजारों कार्यकर्ता सम्पर्क कर रहे है। वह पीएम की योजनओं के लाभ फीडबैक ले रहे है। उन्होंनेा कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक को योजनाओं का लाभ मिलना चाहिये। इसका पूरा प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। चीन के मुद्दे पर प्रहलाद मोदी ने कहा कि पहले कभी चीन से युद्ध हुआ तो लोगों में खौफ था, अब चीन से तकरार पर जनता सीधे जवाब देने के लिये निर्भय हो चुकी है। प्रहलाद मोदी समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये झांसी आए थे। यहां उन्होंने समाज के लोगों से मुलाकात की व शहर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुये। इस मौके पर मनमोहन गेड़ा, संतोष साहू, चौधरी फिरोज, मनीष साहू सहित समाज के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें