ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीरणजीत सिंह की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

रणजीत सिंह की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

लखनऊ में पिछले दिनों आयोजित पार्टी में शामिल हुई मशहूर बॉलीबुड सिंगर कनिका कपूर की जांच में कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद मेहमानों की लिस्ट में झांसी जनपद के समथर स्टेट के राजा एवं पूर्व मंत्री...

रणजीत सिंह की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,झांसीSun, 22 Mar 2020 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में पिछले दिनों आयोजित पार्टी में शामिल हुई मशहूर बॉलीबुड सिंगर कनिका कपूर की जांच में कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद मेहमानों की लिस्ट में झांसी जनपद के समथर स्टेट के राजा एवं पूर्व मंत्री रणजीत सिंह जूदेव के सेम्पल रिपोर्ट निगेटिव आई है।

गौरतलब है कि लखनऊ में हुई पार्टी में बेबी डॉल कनिका कपूर शामिल हुई थी। जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद प्रशासन ने पार्टी में शामिल सभी मेहमानों की सूची तैयार की थी। माना जा रहा था कि सभी लोग कनिका से मिले थे, ऐसे में कहीं वह भी वायरस से संक्रमित तो नहीं। सूची में समथर के राजा एवं पूर्व मंत्री रणजीत सिंह जूदेव का नाम आने के बाद जिला प्रशासन ने आनन-फानन में उनके घर में सुरक्षित रहने के साथ उनका सेम्पल जांच के लिये लखनऊ भेजा था। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। माना जा रहा है कि लखनऊ पार्टी के बाद रणजीत सिंह ने जिला के वरिष्ठ अफसरों के साथ मुलाकात की थी। इसके अलावा रियासत की जनता से भी मुलाकात कर रहे थे। हालांकि डीएम आंद्रा वामसी ने शनिवार को ही दावा किया था कि रणजीत सिंह जूदेव कोरोना वायरस संक्रमित नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें