ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीपार्किग के गैर कानूनी ठेके निरस्त हों

पार्किग के गैर कानूनी ठेके निरस्त हों

बुन्देलखण्ड आपे मैजिक टैक्सी फेडरेशन आज महापौर को नगर निगम ज्ञापन देने पहुंचा। ज्ञापन में कहा कि नगर निगम सीमा क्षेत्र में कहीं भी टैक्सी पार्किग या स्टैण्ड नगर निगम द्वारा नहीं कराया गया। कहा,...

पार्किग के गैर कानूनी ठेके निरस्त हों
हिन्दुस्तान टीम,झांसीFri, 27 Apr 2018 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बुन्देलखण्ड आपे मैजिक टैक्सी फेडरेशन आज महापौर को नगर निगम ज्ञापन देने पहुंचा। ज्ञापन में कहा कि नगर निगम सीमा क्षेत्र में कहीं भी टैक्सी पार्किग या स्टैण्ड नगर निगम द्वारा नहीं कराया गया। कहा, टैक्सियों के ठेके गुण्डों को दिया जाना न्यायहित में नहीं है। मांग की है कि गैरकानूनी ठेके को निरस्त किया जाए।

फेडरेशन अध्यक्ष नूर अहमद मंसूरी ने ज्ञापन में कहा कि पूर्व में तत्कालीन नगर आयुक्त अरुण प्रकाश को लाइसेंस फीस के रूप में टैक्सी स्टैण्ड के लिए रुपया जमा कराया था। लेकिन उनका निर्माण आज तक नहीं हो सका है। फेडरेशन ने जमा राशि की सूची मांगी थी लेकिन आज तक उपलब्ध नहीं कराई गई। कहा कि जमा हुए रुपए के बावजूद गैर कानूनी लोगों को सड़कों पर पार्किग का ठेका दिया जा रहा है। इससे वाहन चालकों और मालिकों में रोष व्याप्त है। कहा, कि बिन्दुओं पर फौरन विचार कर फेडरेशन को बताया जाए ताकि उनका आक्रोश समाप्त किया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें