DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीमारी का इलाज करने वाले तांत्रिक ठग को पुलिस ने दबोचा

बीमारी का इलाज करने वाले तांत्रिक ठग को पुलिस ने दबोचा

तंत्र क्रियाओं के नाम पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के इलाज करने के नाम पर कैंसर पीडित से एक लाख रूपये की ठगी करने वाले तांत्रिक को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस की मानें तो तांत्रिक ने कैंसर पीडित से इलाज के नाम पर खाली मटके में एक लाख की रकम रखवा कर गायब कर दी थी। पुलिस ने पकड़े गये तांत्रिक से 74 हजार की नगदी बरामद कर ली है। इसके अलावा पुलिस फरार साथी की तलाश कर रही है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बिरगुंवा में रहने वाले इंद्रजीत ने पुलिस को सूचना दी थी उनके पिता राजेन्द्र प्रसाद के कैंसर का इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में चल रहा है। दादी की मौत होने पर राजेन्द्र प्रसाद अपने घर आये थे। जहां उनकी मुलाकात मध्यप्रदेश के टेहरका में रहने वाले दो लोगो से हुई। इस दौरान एक व्यक्ति ने दूसरे को भगत बताते हुये कैंसर का इलाज गारंटी से करने की बात कहीं। जिसके दौरान दोनो ने इंद्रजीत से झांडफूंक व तंत्र मंत्र के सहारे एक लाख रूपये की ठगी कर ली और चले गये। इसकी सूचना पीडित ने पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने अपनी तफ्तीश करने के बाद मुखबिर की सूचना पर चमत्कारिक इलाज करने वाले बाबा को धर दबोचा। पुलिस को पूछताछ में बाबा ने अपना नाम लालाराम दांगी निवासी टेहरका बताया। जिसकी निशान देही पर पुलिस ने 74 हजार की धनराशि बरामद कर ली। पुलिस के अनुसार बाकी की धनराशि उसके साथी हरी सिंह के पास है। जिसकी पुलिस को तलाश है।

रकम मटके में रखवाकर की थी गायब

पुलिस के अनुसार लाला राम ने ठगी की रकम को तंत्र क्रिया कराने के बहाने लाल कपड़े में लपेट कर एक खाली मटके में रखवाया था, जिसके बाद उन्होंने घर के बाकी सदस्यों को बाहर कर दिया। व पीडित को इलाज करने के बहाने लिटा दिया। इसी दौरान मटके में रखी राशि को निकाल कर उनके स्थान पर कागज के टुकडे़ रख दिये। जब यह मामला सामने तो वह स्तब्ध रह गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police suspect Tantric smugglers who treated the disease