DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसरिया डेरा पर पुलिस का छापा, हड़कंप

कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को बसरिया डेरा पर छापामार कार्रवाई की, जिससे वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से हजारों लीटर लहन, सैकड़ों लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। शराब बनाने के उपकरण को तहस-नहस कर दिया। वहीं मौके से एक युवक को धर-दबोचा।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शुक्रवार को भारी पुलिस बल के साथ बसरिया कबूतरा डेरा पहुंचे। भारी संख्या में पुलिस बल देख मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुरुष भाग खड़े हुए। महिलाओं और बच्चों ने पुलिस का रास्ता रोकने की कोशिश की। लेकिन, सख्ती के आगे किसी की एक नहीं चली। आनन-फानन में पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया तो भट्टियां धधकती मिलीं। ड्रमों में और जमीन के नीचे शराब छिपाकर रखी थी।

हजारों लीटर लहन ड्रमों में भरी थी। पुलिस ने बड़े पैमाने पर शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। जिसे बाद में तहस-नहस कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया ग्राम बसरिया में कबूतरा डेरा पर छापामारी कर 210 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। एक लोहे की टंकी, एक परात, 12 खाली ड्रम और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए, जिसे बाद में नष्ट कर दिया गया। बताया, मौके से 15 हजार लीटर लहन पकड़ी गई, जिसे बाद में नष्ट किया गया। बताया गया कि एक युवक को पकड़ा गया। उसने अपना नाम ग्राम भिटारन निवासी काशी कुशवाहा बताया है, जिस पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police raids on Basra camp stirred