ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीडंपर-पिकअप की भिड़ंत में एक की मौत

डंपर-पिकअप की भिड़ंत में एक की मौत

झांसी-खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव धनाई मस्जिद के पास डंपर और पिकअप गाड़ी की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गई। मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

डंपर-पिकअप की भिड़ंत में एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,झांसीWed, 02 May 2018 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी-खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव धनाई मस्जिद के पास डंपर और पिकअप गाड़ी की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गई। मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है।

गांव कुंवरपुरा पोस्ट ढिल्ला टीकमगढ़ (मप्र) निवासी मोहन लाल प्रजापति बेटा लालाराम पिकअप चालक है। सोमवार की शाम मोहन लाल पिकअप लेकर झांसी से मऊरानीपुर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह गाड़ी लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव धनाई मस्जिद के करीब पहुंचा, तभी सामने से तेज गति से अचानक बालू लदा डंपर आ गया। इससे पहले कि मोहनलाल कुछ समझ पाता, पिकअप और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि पिकअप का अगला हिस्सा डंपर में घुस गया, जिसमें मोहनलाल दबकर घायल हो गया। चीख-पुकार सुन आसपास हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोग मदद को दौड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जाजया लिया। ग्रामीण की मदद से मोहनलाल को किसी तरह बाहर निकाला। तुरंत मेडिकल भिजवाया। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं मौका देख डंपर चालक भाग निकला। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बालू लदे डंपर की गति तेज थी। बताया, पिकअप चालक बुरी तरह फंस गया। उसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें