ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीनर्सिग होम कोविड के गंभीर रोगियों को बचाने आगे आएं: डीएम

नर्सिग होम कोविड के गंभीर रोगियों को बचाने आगे आएं: डीएम

जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने विकास भवन सभागार में आईएमए व प्राइवेट नर्सिग होम के पदाधिकरियों से बात करते हुए कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों को बचाने के लिए आग आएं। उन्होंने कहा कि जनपद में कोविड मरीजों...

नर्सिग होम  कोविड के गंभीर रोगियों को बचाने आगे आएं: डीएम
हिन्दुस्तान टीम,झांसीMon, 24 Aug 2020 03:44 AM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने विकास भवन सभागार में आईएमए व प्राइवेट नर्सिग होम के पदाधिकरियों से बात करते हुए कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों को बचाने के लिए आग आएं। उन्होंने कहा कि जनपद में कोविड मरीजों की संख्या बढ़ रही है। मेडिकल कालेज की व्यवस्थाएं कम पड़ रही।

जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीज प्राइवेट नर्सिग होम में इलाज कराना चाहते हैं, लेकिन इलाज नहीं हो रहा है। कहा, प्राइवेट लैब टैक्नीशियन काम कर रहे हैं तो फिर डॉक्टर क्यों नहीं कर सकते हैं? डीएम ने सुझाव दिया कि पैरामेडिकल कालेज में एक ब्लॉक आरक्षित कर पैरामेडिकल स्टाफ उपलब्ध करा देंगे। वहां कोविड हास्पिटल संचालित करें और चिकित्सकों की उपलब्धता तय करें। उन्होंने कहा कि एंटीजन की 750 किट दी थी, इनकी रिपोर्ट नर्सिग होम को देनी थी। अब तक नहीं मिली है रिपोर्ट उपलब्ध कराएं। नर्सिंग होम एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ. ए के सांवल ने कहा, जल्द नर्सिंग होम व आई एम ए एसो. से बात कर पैरामेडिकल में कोविड हॉस्पिटल संचालन की जानकारी देंगे। प्राइवेट एलटी को मानदेय देने की बात रखी, इस पर डीएम ने कहा कि एलटी की सूची दें तत्काल मानदेय मिलेगा। इस मौके पर सीडीओ शैलेष कुमार, सीएमओ डॉ. जीके निगम, निदेशक पैरामेडिकल कॉलेज डॉ. एस एन सेंगर, अध्यक्ष नर्सिंगहोम एसोसिएशन डॉ. ए के सांवल, अध्यक्ष आईएमए डॉ. ज्ञानेंद्र कुमार के अलावा अन्य भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें