Krishna's murder on the advice of Vicky - विक्की की सलाह पर किया कृष्णा का कत्ल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विक्की की सलाह पर किया कृष्णा का कत्ल

विक्की की सलाह पर किया कृष्णा का कत्ल

कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हुये डकैती काण्ड के मुख्य आरोपी पूर्व नौकर कृष्णा का कत्ल विक्की की सलाह पर उसके साथियों ने ही कर दिया। कृष्णा के क त्ल की योजना जहां इंदौर में बनी, वहीं सलाहकार विक्की ने कृष्णा के खास साथी के संदीप के साथ ही मिलकर मेरठ में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। यह राज पुलिस की पूछताछ में आरोपी संदीप ने खोला। हांलाकि कृष्णा के शव की तलाश में घटना स्थल के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है। जबकि सलाहकार विक्की फरार है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पवन अग्रवाल के यहां सरेशाम डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी कृष्णा व संदीप दोनो साथ-साथ ही भागे। इसके अलावा वारदात में शामिल अन्य साथी अलग अलग दिशा में भागे। जिसके बाद संदीप व कृष्णा दिल्ली व इंदौर सहित कई राज्यों में छुपकर घूमते रहे। जिसके बाद संदीप ने इंदौर में रहने वाले अपने एक मित्र विक्की लखेरा से संपर्क किया। इधर कृष्णा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम के तेजी से प्रयास करने पर कृष्णा के साथ अन्य साथियों के भी पकडे़ जाने का भय होने लगा। इसका फायदा विक्की ने उठाते हुए माल हड़पने के लिए संदीप को सुरक्षित बचने के लिए कृष्णा की हत्या करने की सलाह दे दी। वारदात को अंजाम देने के बाद विक्की फरार है। हांलाकि पुलिस मामले में कृष्णा के शव को खोजने का प्रयास कर रही है।

मेरठ में की कृष्णा की हत्या

पुलिस के अनुसार इंदौर में ही कृष्णा की हत्या का ताना बाना बुना गया। जिसके बाद संदीप ने कृष्णा को मेरठ के पास सुनसान इलाके में बुलाया। जहां पहले शराब पी। इसके बाद विक्की ने संदीप के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गये। विक्की तीन साल पहले चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Krishna's murder on the advice of Vicky