ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीविवाद में किशोर की मौत, मचा हड़कंप

विवाद में किशोर की मौत, मचा हड़कंप

कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रहने वाले एक 13 वर्षीय किशोर की विवाद के दौरान मौत हो गई, जिसके चलते स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। घटना उस वक्त हुई जब उक्त किशोर का खोया मण्डी के पास अन्य किशोर...

विवाद में किशोर की मौत, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,झांसीMon, 26 Mar 2018 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रहने वाले एक 13 वर्षीय किशोर की विवाद के दौरान मौत हो गई, जिसके चलते स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। घटना उस वक्त हुई जब उक्त किशोर का खोया मण्डी के पास अन्य किशोर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने जहां पोस्टमॉर्टम कराने से इंकार कर दिया। वहीं किशोर का शव लेकर परिजन वापस घर लौट गए।

कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बंगला घाट में रहने वाला दीनदयाल झोकन बाग स्थित पीएनबी बैंक में चतुर्थ श्रेणी में तैनात है। सोमवार को दोपहर दीनदयाल का पुत्र राज रायक्वार 13 अपने मामा के लड़के निक्की के साथ बुआ के घर जाने के लिए निकला था। दोपहर को दोनों जैसे ही खोया मण्डी के पास पहुंचे तभी वहां पर मौजूद एक 11 वर्षीय अन्य किशोर से किसी बात को लेकर राज का विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसी दौरान धक्का लगने से राज जमीन पर गिर कर अचेत हो गया। यह देख स्थानीय लोगो में हड़कंप मच गया। इधर घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी गई। इसके साथ ही उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने चिकित्सीय परीक्षण के उपरान्त उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

नहीं दी तहरीर, न कराया पोस्टमॉर्टम

इस मामले में कोतवाली प्रभारी अजय पाल सिंह ने बताया कि घटना के बाद मामले में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। इसके साथ ही परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने सहित किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है, जिसके बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। फिलहाल विवाद होने के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें