ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीअवैध निर्माण पर जेडीए ने की सीलिंग कार्रवाई

अवैध निर्माण पर जेडीए ने की सीलिंग कार्रवाई

अवैध निर्माण पर जेडीए ने की सीलिंग कार्रवाईपानी वाली धर्मशाला तिराहे पर नोटिस के बाद भी चल रहा था निर्माण कार्यफोटो नम्बर 11 अवैध निर्माण पर सीलिंग...

अवैध निर्माण पर जेडीए ने की सीलिंग कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,झांसीFri, 23 Jul 2021 05:01 AM
ऐप पर पढ़ें

झांसी।संवाददाता

झांसी विकास प्राधिकरण ने गुरुवार पानी वाली धर्मशाला तिराहे पर अवैध रूप से निर्मित हो रहे भवन पर सीलिंग की कार्रवाई की। जेडीए अफसरों की माने तो दोनों व्यापारी है और बिना जेडीए की स्वीकृत मानचित्र के विपरीत निर्माण करा रहे थे। नोटिस के बाद भी काम बंद होने पर सीलिंग की कार्रवाई की गई है।

जेडीए इन दिनों शहर में अवैध निर्माण कार्यों पर काफी संजीदा हो चला है। पिछले दिनों एक के बाद तीन भवनों पर सीलिंग की कार्रवाई के बाद जेडीए ने गुरुवार पानी वाली धर्मशाला जैसे व्यस्तम क्षेत्र में निर्माणाधीन भवन पर सीलिंग की कार्रवाई की। जेडीए अफसरों की माने तो अवैध रूप से चल रहे निर्माण कार्य की सूचना पर अवर अभियंता द्वारा सराफा व्यापारी राजू कमरिया व संजू मोदी को नोटिस जारी किया था। बावजूद दोनों व्यापारियों द्वारा न तो नोटिस का जबाव दिया और न हीं निर्माण कार्य रोका। ऐसे में जेडीए टीम ने मौके पर पहुंचकर भवन पर सीलिंग की कार्रवाई कर दी। इस मौके पर क्षेत्रीय अवर अभियंता के अलावा स्टाफ में संतोष अहिरवार व पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें