ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीझांसी में मकान से दो लाख रुपये का माल पार

झांसी में मकान से दो लाख रुपये का माल पार

रानीपुर (झांसी)। संवाददाता रानीपुर चौकी क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला लाडगंज में बुधवार की देर रात चोरों...

झांसी में मकान से दो लाख रुपये का माल पार
हिन्दुस्तान टीम,झांसीFri, 24 Sep 2021 04:22 AM
ऐप पर पढ़ें

रानीपुर (झांसी)। संवाददाता

रानीपुर चौकी क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला लाडगंज में बुधवार की देर रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। निर्माणाधीन मकान की दीवार फांदकर घर में दाखिल हुए चोर सोने-चांदी के जेवरात समेत दो लाख रुपए का माल समेटकर चंपत हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला लाडगंज निवासी ममता देवी पत्नी राहुल आर्य का प्रधानमंत्री आवास के तहत मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात वह परिवार के साथ सो रही थी। तभी निर्माणाधीन मकान की दीवार फांदकर घुसे चोरों ने अलमारी-सूटकेस के लॉक तोड़े और उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत 40 हजार रुपए नगद लेकर चंपत हो गए। गुरुवार सुबह जब उसने घर का नजारा देखा तो दंग रही गई। चोरी की खबर से आसपास हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। ममता देवी ने बताया कि चोर चांदी की हाफ पेटी, चांदी की बड़ी पायलें, सोने का मंगलसूत्र, पुंगरिया समेत 40 हजार रुपए नगद ले गए हैं। करीब दो लाख रुपए का माल पार होना बताया जा रहा है। चौकी पुलिस की मानें तो मामले की जांच शुरू कर दी है। तहरीर के आधार पर जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

पहले हुई चोरियों की नहीं लिखी रिपोर्ट

मोहल्ला लाडगंज में इससे पहले भी बदमाशों ने कुछ घरों को निशाना बनाया था। लालाराम निवैरया सहित एक अन्य घर में लाखों रुपए की चोरी हुई थी। पीड़ितों का आरोप है कि अब तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने मामले के खुलासे की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें