ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीगैस टैंकर ने टैक्सी चालक को कुचला, मौत

गैस टैंकर ने टैक्सी चालक को कुचला, मौत

बड़ागांव। संवाददाता बड़ागांव थाना क्षेत्र के झांसी-कानपुर नेशनल हाइवे पर बस स्टैंड के करीब...

गैस टैंकर ने टैक्सी चालक को कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,झांसीSat, 16 Oct 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़ागांव। संवाददाता

बड़ागांव थाना क्षेत्र के झांसी-कानपुर नेशनल हाइवे पर बस स्टैंड के करीब तेज रफ्तार गैंस टैंकर ने एक टैक्सी चालक को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बड़ागांव के मोहल्ला तारपाठा निवासी निवासी गोविंद दास साहू (55) टैक्सी चालक है। शनिवार को वह झांसी से टैक्सी लेकर बड़ागांव आ रहा था। जैसे वह हाइवे पर बस स्टैंड के करीब पहुंचा, तभी दोपहर ढाई बजे के करीब दो स्कूली बच्चियां सड़क पार रही थी। गोविंद दास बच्चियों को सड़क पार कराकर टैक्सी की तरफ जाने लगा। इसी बीच झांसी से कानपुर की तरफ एक गैस टैंकर जा रहा था। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, टैंकर के पहियों की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

सूचना पर पहुंची बड़ागांव थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बड़ागांव थाना प्रभारी निरीक्षक परमेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक विजय सिंह पुलिस ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। अगर मृतक के परिजनों की तरफ से किसी तरह की शिकायत या फिर तहरीर आती है तो जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हादसे से दहला इलाका

बस स्टैंड के करीब शनिवार दोपहर हुए हादसे ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बच्चियां सड़क पार करने के लिए दूसरी तरफ खड़ी थी। गोविंददास ने गाड़ी से उतरकर उन्हें सड़क पार कराई और वापस आने लगा। इसी बीच तेज आवाज हुई और चीख-पुकार मच गई। टैंकर उसे कुचलता हुआ निकल गया। बताया, हादसे के बाद दूर दूर तक खून की निशान थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें