ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीझांसी में गैस एजेंसी मालिक को लग्जरी कार से कई बार कुचला, वीडियो वायरल

झांसी में गैस एजेंसी मालिक को लग्जरी कार से कई बार कुचला, वीडियो वायरल

जेंसी संचालक को पड़ोसी ने ही लग्जरी कार से कई बार कुचला, गंभीर हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई...

झांसी में गैस एजेंसी मालिक को लग्जरी कार से कई बार कुचला, वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,झांसीFri, 24 May 2024 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

झांसी। बुंदेलखंड गैस एजेंसी संचालक को पड़ोसी ने ही लग्जरी कार से कई बार कुचला, गंभीर हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और मुकदमा लिखा गय़ा। परिवार ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

वीडियो में दिख रहा है कि कार चला रहा व्यक्ति बार-बार कार आगे पीछे कर गैस एजेंसी संचालक की हत्या की कोशिश कर रहा है। शुरुआत में दिख रहा है कि पड़ोसी ने जैसे ही कार बैक की, पीछे खड़े एजेंसी संचालक उसके नीचे आ गए, इसके बाद भी कार सवार नहीं रुका और उनको घसीटते हुए कार पीछे ले गया। जैसे ही कार से वह बाहर गिरे फिर से कार उन पर चढ़ा दी। खून से लथपथ घायल की चीख सुनकर घरवाले दौड़ पड़े और उन्हें अस्पताल ले गए। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया है। घटना 17 मई की है लेकिन पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

परिवार वालों ने बताया कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के न्यू रायगंज जैन डेयरी के पास रहने वाले गैस एजेंसी संचालक राजेंद्र प्रसाद गुप्ता प्रतिदिन की तरह 17 मई की शाम घर से इवनिंग वॉक के लिए निकले थे। जैसे ही वह घर से कुछ कदम आगे पहुंचे, पड़ोस के एक कार सवार युवक ने बैक करते हुए गाड़ी उन पर चढ़ा दी। राजेंद्र प्रसाद गुप्ता के कार के नीचे आने के बाद भी कार सवार नहीं रुका. कार के नीचे फंसे राजेंद्र को घसीटते हुए पीछे गया, उनके कार के नीचे से बाहर आते ही फिर से कार आगे कर उन पर चढ़ा दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।