अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ज्वाइनिंग करने आ रहे फॉलोवर की सड़क दुर्घटना मे मौत

एरच से झांसी ज्वाइनिंग करने आ रहे पुलिस विभाग में तैनात एक फॉलोवर की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। घटना उस वक्त घटी जब बाइक सवार फॉलोवर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस ने फॉलोवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। परिजनों की मानें तो फॉलोवर का कुछ दिनों पहले स्थानान्तरण हुआ था, जिसके तहत उसे डीआईजी कार्यालय झांसी में ज्वाइन करना था।

एरच थाने के अन्तर्गत रहने वाला किशन लाल 55 पुत्र भइया लाल रायक्वार थाने में फॉलोवर के पद पर तैनात था, जिसका कुछ दिनों पहले थाने से डीआईजी कार्यालय झांसी स्थानान्तरण कर दिया गया था। इसके चलते सोमवार को उसे झांसी में ज्वाइन करना था, जिसके तहत वह आज सुबह एरच से झांसी आने के लिये बाइक से निकला था। जैसे ही बाइक सवार पूंछ व एरच के बीच स्थित पुल के पास पहुंचा तभी उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल होकर मौके पर ही गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे इलाज के लिये अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने चिकित्सीय परीक्षण के दौरान मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। अचानक घटी घटना से परिजन भी सकते में हैं।

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से युवक की मौत

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रहने वाले एक युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से मौत हो गई। कंजा में रहने वाला शेर सिंह 22 पुत्र प्रमोद सिंह खेती किसानी करता था, जिसके चलते वह सोमवार सुबह खेत से खाद डालकर लौट रहा था तभी अचानक रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चपेट में आने से शेर सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

सीमेंट की शीट से भरा ट्रैक्टर पलटा, मौत

टोडी फतेहपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शीट से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से अधेड़ की मौत हो गई। फतेहपुर में रहने वाला रामरतन 45 रविवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिली धनराशि से सीमेंट की शीटें खरीदने गया था। शीटे खरीद कर घर वापस लौटते समय अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से रामरतन की मौत हो गई। पुलिस ने उसके भी शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Followers joining road accident in road accident