DA Image
28 नवंबर, 2020|6:51|IST

अगली स्टोरी

झांसी में बजरी डालने को लेकर चली गोली, लाइसेंसी रिवाल्वर से चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या  

cousin shot dead by license revolver in jhansi

कोतवाली थानाक्षेत्र में रविवार दोपहर बजरी डालने के विवाद में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित भाग निकला। हत्या का खबर मिलते ही भारी पुलिस बल व अफसर मौके पर पहुंच गए। तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स लगाया गया है। बाहर ओरछा गेट निवासी वशीम कुरैरी घर के पीछे निर्माण करा रहा था। सुबह बजरी आने पर उसने बाड़े के अंदर रखवा दी। चचेरे भाई जाहिद ने विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

मामला हाथापाई तक पहुंचने पर आक्रोश में आया जाहिद कमरे में गया और रिवॉल्वर लेकर आ गया। इससे पहले कि परिवार वाले बीच-बचाव करते गुस्से में जाहिद ने वशीम को गोली मार दी। वशीम लहूलुहान होकर गिर पड़ा। परिजन व मोहल्ले वाले उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि आरोपित जाहिद मौके से भाग गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बजरी डालने को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद हुआ था। आक्रोशित जाहिद ने भाई वशीम को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी। वशीम की मौत हो गई है। परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
विवेक त्रिपाठी, एसपी सिटी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cousin shot dead by license revolver in Jhansi