ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीकंटेनर ने कार में मारी टक्कर, चार घायल

कंटेनर ने कार में मारी टक्कर, चार घायल

झांसी-कानपुर एनएच-27 पर साईं कुआं के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे मंे कार सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भरती...

कंटेनर ने कार में मारी टक्कर, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,झांसीSat, 18 May 2019 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी-कानपुर एनएच-27 पर साईं कुआं के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे मंे कार सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भरती कराया। जहां चारों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

झांसी निवासी शौकत खान (32) बेटा असलम खान, अंशुल (25) बेटा राजेंद्र कुमार, चिरगांव निवासी अमित अवस्थी (42) बेटा देवेंद्र कुमार और रोहित कुमार (32) बेटा प्रेम कुमार शनिवार को सुबह कानपुर की तरह जा रहे थे। जैसे ही शौकत कार लेकर झांसी-कानपुर हाइवे पर साईं के कुआं के करीब पहुंचा, तभी अचानक तेज रफ्तार से आ रहा कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी। अक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मदद को दौड़े। सूचना पर पहुंची थाना पूंछ पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। जहां चारों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कंटेनर चालक ने अचानक स्टेयरिंग मोड़ दी। जिससे कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार कंटेनर की टक्कर हो गई। बताया, हादसा बेहद दर्दनाक था। वहीं थाना पूंछ पुलिस की मानें तो दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। कंटेनर चालक की तलाश की जा रही है। बोले, अब तक किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें