ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीपीएचसी में चला स्वच्छता अभियान

पीएचसी में चला स्वच्छता अभियान

भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र (पीएचसी) में स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यकर्ताओं ने झाडू लगाई। लोगों को सफाई के फायदे बताए और गंदगी के नुकसान भी। उन्हें...

पीएचसी में चला स्वच्छता अभियान
हिन्दुस्तान टीम,झांसीWed, 30 May 2018 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र (पीएचसी) में स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यकर्ताओं ने झाडू लगाई। लोगों को सफाई के फायदे बताए और गंदगी के नुकसान भी। उन्हें स्वच्छता के लिए प्रेरित किया।

भाजपा एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बुधवार को भाजपा नेता अमर सिंह कुशवाहा, शिवम् नापित के नेतृत्व में पीएचसी पहुंचे। उन्होंने केन्द्र परिसर में गंदगी साफ की। वार्डों में सफाई की गई। लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। भाजपा नेताओं ने कहा, लोग स्वच्छता के लिए आगे आएं। चिकित्साधिकारी डॉ. सतीशचंद्रा, डा. राहुल गुप्ता ने स्वच्छता अभियान को स्वास्थ्य हित में बड़ा कदम बताया। इस दौरान मुकेश नायक, शैलेन्द्र ठाकुर, सुरेन्द्र पुरोहित, नंदराम कुशवाहा, किस्सू नेता, दिलीप साहू, राहुल वर्मा, बृज किशोर गुप्ता, सत्येन्द्र त्रिपाठी, अरुण खेबारिया, राजेश चतुर्वेदी, शिवम अग्रवाल, काशीराम अहिरवार सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें