Class 7 student gets worsened due to poisonous insect bite - जहरीले कीड़े के काटने से कक्षा सात की छात्रा की हालत बिगड़ी DA Image
16 नबम्बर, 2019|7:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहरीले कीड़े के काटने से कक्षा सात की छात्रा की हालत बिगड़ी

विद्यालय में पढ़ाई करने गई छात्रा को जहरीले कीड़े ने काट लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। छात्रा के पिता ने एसडीएम को शिकायत पत्र देते हुये विद्यालय में गंदगी की वजह से जहरीले कीड़े पनपने की शिकायत की है। वहीं विद्यालय की प्रधानाध्यापक ने पूरे मामले में निराधार बताते हुये कहा कि बच्ची को स्कूल के अंदर नहीं, बल्कि छुट्टी होने के बाद घर जाते समय रास्ते में जहरीले कीड़े ने काट लिया था।

मऊरानीपुर के ग्राम ढकरवारा में रहने वाले प्रमोद कुमार राजपूत ने एसडीएम मऊरीपुर को शिकायती पत्र देते हुये बताया कि उसकी पुत्री श्रद्धा कक्षा सात की छात्रा है। वह 16 जुलाई को स्कूल में पढ़ने गई थी। तभी क्लास रूम में उसे जहरीले कीड़े ने दो बार काट लिया, जिससे हालत बिगड़ने पर वह अचेत हो गई। बच्ची का इलाज कराया गया है। प्रमोद ने आरोप लगाया कि विद्यालय में नियमित सफाई न होने से बारिश में मौसम में जहरीले कीड़े क्लास रूप में छिप जाते हैं।

उन्होंने नियमित विद्यालय की सफाई की मांग की है। वहीं प्रमोद कुमार के आरोपों को निराधार बताते हुये विद्यालय की प्रधानाध्यापक नंदनी श्रीवास्तव ने विद्यालय के अंदर जहरीले कीड़े काटने की बात से इंकार करते हुए कहा कि विद्यालय की अनुदेशक वंदना तिवारी स्कूल की छुट्टी के बाद सभी बच्चों को साथ लेकर जा रही थी। रास्ते में बच्ची को जहरीले कीड़े ने काट लिया। जिससे वह अचेत हो गई। अनुदेशिका ने तत्काल इलाज के लिये पति योगेन्द्र को बुलाकर इलाज कराया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Class 7 student gets worsened due to poisonous insect bite