ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीUP:लकी ड्रॉ के नाम पर धोखाधड़ी, अमिताभ बच्चन समेत 6 लोगों पर केस दर्ज

UP:लकी ड्रॉ के नाम पर धोखाधड़ी, अमिताभ बच्चन समेत 6 लोगों पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में लकी ड्रॉ के नाम पर धोखाधड़ी करने के मामले में केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सिविल जज की कोर्ट में दर्ज कराया गया है।...

UP:लकी ड्रॉ के नाम पर धोखाधड़ी, अमिताभ बच्चन समेत 6 लोगों पर केस दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,झांसीFri, 25 May 2018 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में लकी ड्रॉ के नाम पर धोखाधड़ी करने के मामले में केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सिविल जज की कोर्ट में दर्ज कराया गया है। पीड़ित ने बताया कि उसके पास कौन बनेगा करोड़पति के नाम से फोन आया और कहा गया कि आपको 25 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इनाम कैसे मिलेगा इसके लिए उससे एक बैंक खाते में 26,200 रुपये जमा करने को कहा गया। पीड़ित ने रुपये जमा कर दिए, लेकिन कोई इनाम नहीं मिला। मामले में पुलिस अफसरों ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। 

एमजीएम थाने में 50 करोड़ की धोखाधड़ी का केस

बरूआसागर के सनौरा मोहल्ले में रहने वाले सुरेश कुमार रजक ने एसएसपी विनोद कुमार सिंह को शिकायती पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन सहित टीवी चैनल संचालक मंजीत सिंह, तन्मय श्रीवास्तव, आकाश वर्मा, प्रेम जी भाई व विजय कुमार पर इनाम का प्रलोभन देकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंन मामले में सभी के खिलाफ वाद भी दायर किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने जांच करने की बात कही है। बरूआसागर एसओ वीरेन्द्र विक्रम सिंह ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। 

दिल्ली : 28 करोड़ रुपये की GST चोरी में पिता-पुत्र गिरफ्तार


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें